प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में पुलिस कस्टडी में आरोपित की मौत हो गई। मामला सैनी कोतवाली में रविवार दोपहर का है। युवक को गांजा के साथ शनिवार को पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत बता रही है। फिलहाल अभी तक मृतक के स्वजनों ने पुलिस पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

लघुशंका के लिए लॉकअप से बाहर निकाला गया था

अझुवा पुलिस चौकी के प्रभारी पंधारी सरोज ने शनिवार की शाम इलाके के कनवार गांव से 45 वर्षीय रिंकू सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह को पकड़ा। चौकी प्रभारी के मुताबिक रिंकू सिंह के पास से एक किलो 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। इस आरोप में उसे पुलिस ने लॉकअप में बंद कर दिया। बताया कि रविवार की दोपहर रिंकू को लघुशंका लगी तो वह लॉकअप से बाहर निकाला गया। चौकी प्रभारी की मानें तो लघुशंका के बाद रिंकू सिंह ने बताया कि उसे चक्कर आ रहा है और सीने में दर्द है। इसके बाद उसकी हालत बिगडऩे लगी।

रिंकू की मौत का कारण पुलिस हार्ट अटैक मान रही है

रिंकू की हालत गंभीर होने लगी तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूलने लगे। पुलिस के सिपाहियों ने आनन-फानन में रिंकू को ले जाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रिंकू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर रिंकू के चाचा बचोली सिंह कुछ लोगों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। फिलहाल उन्होंने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है। परिवार का अन्य कोई सदस्य अस्पताल नहीं आया। पुलिस रिंकू की मौत का कारण हार्ट अटैक मान रही है।             

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस