Move to Jagran APP

Accident on Prayagraj Highway: खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, खलासी की मौत व तीन जख्‍मी

Accident on Prayagraj Highway सोनभद्र मिर्च लादकर कानपुर जा रहा था। हंडिया-कोखराज हाईवे पर थरवई थाना क्षेत्र में ट्रक का टायर पंक्‍चर हो गया। बाराबंकी निवासी ट्रक का खलासी टायर बदलने लगा। इसी दौरान दूसरे ट्रक ने टक्‍कर मारी। हादसे में उसकी मौत हो गई व तीन जख्‍मी हुए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 03:11 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 03:11 PM (IST)
Accident on Prayagraj Highway: खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, खलासी की मौत व तीन जख्‍मी
थरवई में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में ट्रक के खलासी की मौत हो गई, जबकि तीन जख्‍मी हुए हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में राष्‍ट्रीय राजमार्ग-2 पर थरवई थाना क्षेत्र में हादसा हुआ। खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने टक्‍कर मारी। हादसे में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। वहीं चालक के साथ दूसरे ट्रक के चालक और खलासी भी जख्‍मी हो गए। हंडिया-कोखराज हाईवे पर हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। शव कब्‍जे में लेकर जख्‍मी लोगों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

बाराबंकी का निवासी था ट्रक का खलासी

बाराबंकी के दरियाबाद स्थित जीत का पुरवा निवासी इंद्रजीत वर्मा पुत्र रामधनी ट्रक चालक है। वह ट्रक पर सोनभद्र मिर्च लादकर कानपुर जा रहा था। हंडिया-कोखराज हाईवे पर थरवई थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात में ट्रक पहुंचा। इसी दौरान ट्रक का टायर पंक्‍चर हो गया। ट्रक का खलासी 50 वर्षीय जग प्रसाद पुत्र सालिकराम निवासी नंद का पुरवा डलमऊ थाना टिकैत जिला बाराबंकी था। वह ट्रक से उतरकर टायर बदलने लगा। इसी दौरान वाराणसी की ओर से एक तेज गति से ट्रक आ रहा था।

ट्रक चालक समेत तीन जख्‍मी

तेज स्‍पीड में आ रहे ट्रक के चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और खड़े ट्रक में वह टकरा गया। हादसे में ट्रक खलासी जग प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक इंद्रजीत व दूसरे ट्रक का ड्राइवर भानु प्रताप पुत्र शिवली निवासी वीसेपुर हुसैनगंज जिला फतेहपुर व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर थरवई थानाध्यक्ष योगेश प्रताप सिह व दारोगा धीरेंद्र सिंह यादव फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने इलाज के लिए तीनों घायलों को बेली अस्पताल में भती कराया। साथ ही जग प्रसाद के घ्‍र पर हादसे की सूचना दी। बुधवार को खलासी जग प्रसाद के परिवार के लोग बिलखते हुए यहां पहुंचे। जग प्रसाद के भाई अंबिका प्रसाद ने थरवई थाने में दूसरे ट्रक के चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.