Move to Jagran APP

Accident in Prayagraj : खड़े ट्रक में जा घुसी बेकाबू डीसीएम, चालक समेत तीन की मौत, सोरांव इलाके में हाईवे पर हुआ हादसा

Accident in Prayagraj सोरांव थाना क्षेत्र के जुड़ापुर दांदू गांव के समीप कृष्णा ढाबा के सामने डीसीएम खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर जा घुसी। दुर्घटना के चलते हाईवे पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग भागकर पहुंचे। सूचना पर सोरांव पुलिस भी पहुंच गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 07:59 PM (IST)
Accident in Prayagraj :  खड़े ट्रक में जा घुसी बेकाबू डीसीएम, चालक समेत तीन की मौत, सोरांव इलाके में हाईवे पर हुआ हादसा
हादसे में डीसीएम के चालक, खलासी समेत तीन की मौत।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के जुड़ापुर दांदू गांव के सामने हाईवे पर खड़े ट्रक कानपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम जा घुसी। हादसे में ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गई।

loksabha election banner

कानपुर की तरफ से फूलपुर की ओर जा रही थी डीसीएम

  फूलपुर के महजुडवा, थाना फूलपुर प्रयागराज का सौरभ (20) पुत्र इंद्रजीत डीसीएम चालक था। शुक्रवार को खलासी राजकुमार (22) पुत्र कृपाशंकर निवासी नारायणपुर मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर के साथ कानपुर की तरफ से प्रयागराज आ रहा था। तभी सोरांव थाना क्षेत्र के जुड़ापुर दांदू गांव के समीप कृष्णा ढाबा के सामने डीसीएम खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर जा घुसी। दुर्घटना के चलते हाईवे पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग भागकर पहुंचे। सूचना पर सोरांव पुलिस भी पहुंच गई। आसपास के लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन में फंसे हुए लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

डीसीएम चालक की मौके पर हो गई थी मौत

हादसे में सौरभ द्विवेदी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजकुमार व हाईवे पर पहले से खड़ी ट्रक का खलासी वीरेश कुमार पुत्र घमंडी सिंह निवासी रिजोर जुहैथा जिला एटा गंभीर रूप से घायल थे। उन्‍हें पुलिस अस्‍पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया । हादसे की खबर मृतकों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते परिजन घटनास्‍थल पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.