प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बुधवार शाम बेकाबू कार ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। टक्‍कर में बाइक सवार मोहम्‍मद शफीक (40) निवासी गांव हर्षपुर थाना उदयपुर की हादसे में मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठी पत्‍नी व एक अन्‍य महिला रिश्‍तेदार गंभीर रूप से जख्‍मी हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस घायलों को सीएचसी ले गई। जहां से उन्‍हें जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

गौरीगंज में परिवार के साथ रहता था

उदयपुर थाना हर्षपुर गांव निवासी मोहम्‍मद शफीक (40) पुत्र बहाव अली गौरीगंज में परिवार सहित रहता था। वहां वह मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार को पत्नी नसीमुन बानो व एक अन्‍य महिला रिश्‍तेदार आशिफा बानो (25) के साथ अठेहा निमंत्रण जा रहा था।

तेज रफतार कार ने बाइक में पीछे से मारी टक्‍कर

रास्‍ते में वह अमावा गांव के पास पहुंचा ही था कि पिजरी रोड की तरफ से आ रही तेज रफतार ने कार ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दिया। टक्‍कर इतनी तेज की बाइक में पर बैठे तीनों लोग छिटककर दूर गिरे। सूचना पर पुलिस पहुंची।  पुलिस घायलों को सीएचसी सांगीपुर ले गई। जहां डॉक्‍टरों ने शफीक को मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्‍मी दोनों महिलाओं की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर, हादसे की खबर शफीक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले अस्‍पताल पहुंचे।