Move to Jagran APP

हंडिया में ऑटो और जेसीबी की टक्‍कर में युवक की मौत, तीन जख्‍मी Prayagraj News

ऑटो उपरदहा गांव में कमला ढाबा के पास पहुंची थी कि बेकाबू जेसीबी ने ऑटो में टक्‍कर मार दिया। हादसे में अभय राज की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर लोग भागकर पहुंचे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 05:23 PM (IST)
हंडिया में ऑटो और जेसीबी की टक्‍कर में युवक की मौत, तीन जख्‍मी Prayagraj News
हंडिया में ऑटो और जेसीबी की टक्‍कर में युवक की मौत, तीन जख्‍मी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । हंडिया थानाक्षेत्र के उपरदहा गांव में बुधवार की देररात ऑटो और जेसीबी में आमने सामने की जोरदार टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्‍चे उड गए। ऑटो में बैठे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

ऑटो से जा रहा था रिश्‍तेदारी

इलाके के गौहरपुर निवासी पैंतीस वर्षीय अभयराज बुधवार देररात ऑटो से अपने रिश्‍तेदारी जा रहा था। ऑटो उपरदहा गांव में कमला ढाबा के पास पहुंची थी कि बेकाबू जेसीबी ने ऑटो में टक्‍कर मार दिया। हादसे में अभय राज की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। सूचना पाकर हंडिया पुलिस भी मौके पर पहुंची।

हादसे की खबर घर पहुंची तो मचा कोहराम

ग्रामीणों के मदद से पुलिस ने ऑटो में फंसे ग्रामीणों को बाहर निकाला और अस्‍पताल भेजा। जहां डॉक्‍टरों ने अभय राज को मृत घोषित कर दिया। अन्‍य घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ऑटो और जेसीबी को कब्‍जे में लेकर थाने आई। मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर हादसे की खबर अभयराज के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते परिजन घटनास्‍थल पर पहुंचे। घरवालों को रोकर बुरा हाल है। उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। अभय राज के तीन बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद जेसीबी का चालक मौके से फरार हो गया है। जेसीबी को थाने लाया गया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.