Move to Jagran APP

एलआइयू इंस्पेक्टर को फोन पर दी जान से मारने की धमकी Prayagraj News

आरोपित ने तीन माह पहले भी ऐसा ही बर्ताव किया था जिस पर उसे समझाया गया था। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कि एक शख्स को सुरक्षा चाहिए जिसके लिए उसने आवेदन किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 06:37 PM (IST)
एलआइयू इंस्पेक्टर को फोन पर दी जान से मारने की धमकी Prayagraj News
एलआइयू इंस्पेक्टर को फोन पर दी जान से मारने की धमकी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआइयू) के इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह से गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इंस्पेक्टर ने कर्नलगंज थाने में संजय सिंह उर्फ पिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त का आरोप है कि संजय सिंह पर एक मुकदमा दर्ज है। उसके बारे में जब जानकारी लेनी चाही तो संजय ने अभद्रता की। फिर दूसरे दिन शराब के नशे में फोन पर गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इस पर एलआइयू इंस्पेक्टर ने एसएसपी को लिखित शिकायत दी, जिनके निर्देश पर शनिवार को एफआइआर लिखी गई।

loksabha election banner

तीन माह पहले भी आरोपित ने दी थी धमकी

इंस्पेक्टर का यह भी कहना है कि आरोपित ने तीन माह पहले भी ऐसा ही बर्ताव किया था, जिस पर उसे समझाया गया था। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कि एक शख्स को सुरक्षा चाहिए, जिसके लिए उसने आवेदन किया है। उसी संबंध में पूछताछ के दौरान ठेकेदार बताए जाने वाले संजय ने इंस्पेक्टर को धमकी दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

फेसबुक पर छात्रा को किया बदनाम

कर्नलगंज इलाके में रहने वाली छात्रा को फेसबुक पर बदनाम करने व धमकी देने का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि एक शख्स ने नीशू शुक्ला के नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी के जरिए एकाउंट बनाया। फिर उसके फेसबुक प्रोफाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर अपलोड कर दी। इतना ही नहीं, सिरफिरा शख्स छात्रा को फोन करके भी परेशान कर रहा है। इससे आहत छात्रा ने कर्नलगंज थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई। इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

कमरे में घुसकर छात्र पर हमला

कटरा में रहने वाले छात्र मनोज यादव पर कुछ लोगों ने कमरे में घुसकर हमला कर दिया। विरोध पर तीन हजार नकद व जरूरी सामान लूट ले गए। घटना के बाद पीडि़त ने कर्नलगंज थाने में संदीप उर्फ संजू चौरसिया, ऋषभ, प्रियांश और शुभम समेत कई अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना का कारण साफ नहीं है। छात्रों का मामला है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.