Move to Jagran APP

ऐसा भी क्या गुस्सा, पत्नी से झगडे़ के बाद कौशांबी के शख्स ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया कोहराम

पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था लेकिन शनिवार को बात ज्यादा बिगड़ गई। पत्नी से झड़प के बाद मघई बाजार गया और कीटनाशक खरीद लाया। उसे निगलने के बाद चारपाई पर लेट गया। कुछ देर बाद पत्नी किसी काम से अंदर गई तो उसके मुंह से झाग निकलते देखा।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 06:22 PM (IST)
ऐसा भी क्या गुस्सा, पत्नी से झगडे़ के बाद कौशांबी के शख्स ने उठाया ऐसा कदम कि मच गया कोहराम
मोहब्बतपुर जीता गांव में पत्नी से कहासुनी के बाद तैश में आकर एक व्यक्ति ने जहर खा लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में कड़ा थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर जीता गांव में पत्नी से कहासुनी के बाद तैश में आकर एक व्यक्ति ने जहर खा लिया। इसके बाद वह जाकर बिस्तर पर लेट गया। कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने पर अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसकी मौत हो गई। जरा सी बात पर घातक कदम उठाकर उस शख्स ने अपने परिवार को मुसीबत में डाल दिया। पहले ही गरीबी से जूझ रहे परिवार के सामने अब दो जून की रोटी का इंतजाम करना मुश्किल हो जाएगा।

loksabha election banner

झगड़े के बाद बाजार जाकर खरीदा था कीटनाशक

मोहब्बतपुर जीता गांव निवासी 45 वर्षीय मघई सरोज का अपनी पत्नी बल्ली देवी के साथ अक्सर झगड़ा होता था लेकिन शनिवार को बात ज्यादा बिगड़ गई। पत्नी से झड़प के बाद मघई बाजार गया और कीटनाशक खरीद लाया। उसे निगलने के बाद वह कमरे में जाकर चारपाई पर लेट गया। कुछ देर बाद पत्नी किसी काम से अंदर गई तो उसके मुंह से झाग निकलते देखा। मघई तड़प रहा था। बल्ली देवी ने चीख-पुकार की तो आसपास के लोग जुट गए। पड़ोसी तड़प रहे मघई को अस्पताल ले जाने की तैयारी में थे लेकिन तभी उसकी सांस थम गई। पहले जरा जरा सी बात पर पति मघई से झगड़ा करने वाली बल्ली देवी उसकी मौत के बाद विलाप करने लगी। उसका कहना था कि उसने कल्पना भी नहीं थी कि मघई ऐसा करेगा।

अब कैसे होगा चार बच्चों का गुजारा

मघाई सरोज मजदूरी कर परिवार का गुजारा कर रहा था। गरीबी की वजह से उसके चार बच्चे 16 साल का लखन, 14 साल का सोनू, 12 साल की बेटी रूपा और आठ साल की बेटी सुमन तथा पत्नी बल्ली देवी का जीवन यापन हो रहा था। अब मघई की मौत के बाद परिवार पर मुसीबत आ गई है। सवाल यह है कि अब उनका गुजारा कैसे होगा। वैसे भी आए झगड़ा होने के पीछे भी आर्थिक किल्लत ही रही है। काम नहीं मिलने पर घर में पेट भरने को भी कुछ नहीं रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.