प्रयागराज : घूरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में 25 हजार के इनामी बदमाश फुल्ला के पैर में गोली लग गई। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती किया गया है। फुल्ला लालापुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं।

 इरादतगंज हवाई पट्टी की ओर गश्त के दौरान बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड

सोमवार की सुबह करीब चार बजे घूरपुर थानाध्यक्ष बृजेश सिंह हमराही फोर्स के साथ इरादतगंज हवाई पट्टी क़ी ओर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सामने से एक अपाचे बाइक पर सवार दो युवक आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो वह बाइक दूसरी तरफ घुमाने के बाद भागने लगे। भागने के प्रयास में बदमाशों की बाइक फिसल गई, जिससे वह गिर गए। पुलिस ने उन्हें पकडऩे की कोशिश की तो  दोनों बदमाशों ने पुलिस पर ही फायर करना शुरू कर दिया। जबाब मेंं पुलिस टीम की ओर से भी फायर किया गया। इस दौरान नामी बदमाश फुल्ला के पैर में गोली लग गई। वहीं मौके का फायदा उठाकर उसका साथी  भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश फुल्ला को एसआरएन अस्पताल मेंं भर्ती कराया है। 

फुल्ला के खिलाफ हत्या और लूट सहित कई मामले दर्ज हैं

बदमाश फुल्ला लालापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का रहने वाला है। बताया जाता है कि फुल्ला को जनपद क़ी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी । कई संगीन मामलों मेंं वह कई बार जेल भी जा चुका है। उसके खिलाफ हत्या और लूट सहित कई मामले दर्ज हैं।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस