Move to Jagran APP

50 हजार के इनामी बदमाश ने मारी थी मार्बल व्यवसायी को आखिरी गोली

पुलिस को हसन मुल्ला से पूछताछ में अहम जानकारी मिली है। घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने पर उसने बताया कि मार्बल व्‍यवसायी को गोली मारने वाले दोनों नकाबपोश बदमाश भुलियापुर के हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 09:55 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 10:11 AM (IST)
50 हजार के इनामी बदमाश ने मारी थी मार्बल व्यवसायी को आखिरी गोली
50 हजार के इनामी बदमाश ने मारी थी मार्बल व्यवसायी को आखिरी गोली

प्रयागराज : प्रतापगढ़ के मार्बल व्यवसायी राजेश सिंह की हत्या करने वाले बदमाशों में एक 50 हजार का इनामी भी था। उसी ने व्यवसायी को अंतिम गोली सिर में मारी थी। यह अहम जानकारी पुलिस को पकड़े गए बदमाश हसन मुल्ला से पूछताछ में मिली है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश भुलियापुर के बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

नकाबपोश बदमाशों ने मार्बल व्यवसायी की हत्या की थी

शहर के सदर बाजार निवासी मार्बल व्यवसायी राजेश सिंह की 23 जनवरी को दुकान में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पहले बदमाश ने हड़बड़ाहट में चार फायर किया था। जैसे ही लुढ़क कर कुर्सी से नीचे गिरे, दूसरे बदमाश ने सिर में एक गोली मार दी थी। सरेशाम दुकान में घुसकर व्यापारी की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई थी।

पुलिस के लिए घटना को खोलना चुनौतीपूर्ण

राजेश के परिजनों ने किसी से रंजिश होने से इन्कार किया था। इस पर पुलिस के लिए घटना को खोलना चुनौतीपूर्ण हो गया। राजेश की कॉल डिटेल से पुलिस ने ब्यूटी पार्लर व दिल्ली कनेक्शन, नौकरानी की बेटी भगाने वाले युवकों व कारोबार की रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। सर्विलांस के जरिए संदिग्ध नंबरों को खंगाला गया, लेकिन इससे कुछ खास हासिल नहीं हो सका। दस दिन पहले घटना की जांच में एसटीएफ वाराणसी को भी लगा दिया गया। एसटीएफ राजेश के करीबियों समेत अन्य संदिग्ध मोबाइल नंबरों को खंगाल रही है। संदेह के आधार पर पुलिस ने नौकरानी की बेटी को भगाने के मामले में रविवार को तीन संदिग्ध लोगों को उठाया। पूछताछ में उनसे भी कुछ खास हासिल नहीं हो सका।

गिरफ्तार हसन मुल्ला ने पुलिस को दी अहम जानकारी

इस बीच शनिवार को गिरफ्तार किए गए 50 हजार के इनामी बदमाश हसन मुल्ला से पुलिस को अहम जानकारी मिली। घटना का सीसीटीवी फुटेज दिखाने पर उसने बताया कि जिस बदमाश ने आखिरी गोली सिर में मारी थी, वह 50 हजार का इनामी बदमाश है। पहले चार गोली मारने वाला बदमाश भी भुलियापुर का है। अब पुलिस इस बात को लेकर चकरा गई है कि आखिर इन बदमाशों ने हत्या किसी रंजिश को लेकर की है या किसी से सुपारी लेकर की है। यह बात तो दोनों में से एक बदमाश के पकड़े जाने पर ही पता चलेगी। एसपी एस आनंद का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.