Move to Jagran APP

Coronavirus Pratapgarh News : जिले में गर्भवती महिला सहित 46 नए मरीज संक्रमित

बैंक आफ बड़ौदा शाखा रामापुर गौरा के एक कर्मचारी में संक्रमण मिला है। बाकी कर्मचारी भी अपनी जांच सतर्कता के चलते कराए। सब स्वस्थ मिले।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 10:03 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 10:03 PM (IST)
Coronavirus Pratapgarh News : जिले में गर्भवती महिला सहित 46 नए मरीज संक्रमित
Coronavirus Pratapgarh News : जिले में गर्भवती महिला सहित 46 नए मरीज संक्रमित

प्रतापगढ़,जेएनएन।  जिले में बुधवार को भी कोरोना के केस मिलने का क्रम जारी रहा। 46 लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए। शहर में आजाद नगर, नई बस्ती बलीपुर में दो लोग मिले हैं। सदर तहसील के मानधाता में तीन लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें लाखापुर का युवक, मदईपुर की गर्भवती महिला, चांदपुर गांव का अधेड़ शामिल है।महिला को लक्षण के आधार पर एसआरएन भेजा गया है और अधेड़ को शहर में बनाए गए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

loksabha election banner

सीएमओ ने कोविड हेल्‍प डेस्‍क का किया निरीक्षण

क्षेत्र में कोरोना नियंत्रण को लेकर चल रहे कार्य का जायजा लेने को दोपहर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एके श्रीवास्तव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मानधाता पहुंच गए। कोविड हेल्प डेस्क का  निरीक्षण किया। उधर सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम पर बुधवार को 44 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। इसमें एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव रही। वह शिवसत निवासी है। बैंक आफ बड़ौदा शाखा रामापुर गौरा के एक कर्मचारी में संक्रमण मिला है। बाकी कर्मचारी भी अपनी जांच सतर्कता के चलते कराए। सब स्वस्थ मिले। रानीगंज सीएचसी एंटीजन टेस्ट करने पर तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। उनको होम आइसोलेट कराया गया।

तीन कर्मचारी मिले कोरोना वायरस से संक्रमित

लालगंज में कोर्ट के तीन कर्मचारी और गहिरी गांव का एक युवक कोरोना की चपेट में मिले हैं। इधर शहर के चौक फलमंडी के पास दवा के थोक व्यवसायी के घर के सात लोगों के संक्रमित होने से आसपास के लोग सतर्क हैं। मेडिकल टीम ने वहां पर थर्मल जांच की। संदिग्ध दिखे लोगों का सैंपल लेकर जांच को भेजा गया। कुंडा क्षेत्र में भी 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.