Move to Jagran APP

Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सांगीपुर थाना प्रभारी समेत 25 नए संक्रमित मरीज मिले

जिले में अब तक 36 पुलिसकर्मी संक्रमित मिल चुके हैं। रविवार को सांगीपुर के एसओ के अलावा थाने के दो सिपाही और पुलिस लाइन के एक दीवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 07:03 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 07:03 PM (IST)
Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सांगीपुर थाना प्रभारी समेत 25 नए संक्रमित मरीज मिले
Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सांगीपुर थाना प्रभारी समेत 25 नए संक्रमित मरीज मिले

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या लगातार बढ रही है। रविवार को 25 नए कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसमें सांगीपुर थाना प्रभारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित मरीजों को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। साथ ही इन मरीजों के संपर्क पर आए लोगों की तलाश की जा रही है। जिले में अब तक 36 पुलिसकर्मी संक्रमित मिल चुके हैं। रविवार को सांगीपुर के एसओ के अलावा थाने के दो सिपाही और पुलिस लाइन के एक दीवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

loksabha election banner

दो थाना प्रभारी समेत नौ पुलिसकर्मी कोविड अस्‍पताल में भर्ती

पुलिस महकमे पर कोरोना का कहर बरपा है। अब तक जिले के लालगंज कोतवाल, सांगीपुर एसओ सहित कुल 36 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से दोनों एसओ समेत नौ पुलिसकर्मी कोविड अस्पताल सेंट एंथोनी इंटर कालेज में भर्ती हैं। कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के बाद 24 मार्च को रात 12 बजे से पूूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। लॉकडाउन में जिले में पहली बार तीन अप्रैल को नरसिंहगढ़ रानीगंज की मस्जिदों में रुके तीन तब्लीगी जमातियों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद शहर में जेल रोड, तहसील वार्ड, धर्मशाला वार्ड, बेगम वार्ड, भैरोपुर व अजीतनगर वार्ड, नरनरसिंहगढ़ व देल्हूपुर बाजार के इलाके को सील कर दिया गया था और बैरीकेडिंग पर शिफ्टवार पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई थी।

सबसे पहले सुवंसा चौकी के एक सिपाही की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

पहला मामला 15 जुलाई को फतनपुर थाने के सुवंसा चौकी पर तैनात एक सिपाही के कोरोना पॉजिटिव होने का सामने आया था। गृह जनपद मथुरा से 10 जुलाई को लौटने पर उस सिपाही का सैंपल भेजा गया था, 15 जुलाई को उसके पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। इसके बाद देवसरा, कंधई, कोतवाली के पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। कुछ दिन पहले लालगंज के कोतवाल में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। लालगंज में कोतवाल सहित सात पुलिसकर्मी, फतनपुर में दारोगा सहित आठ पुलिसकर्मी, सीओ सिटी व सीओ सदर और एसपी कार्यालय में दारोगा सहित चार पुलिसकर्मियों के अलावा कुंडा, महेशगंज, बाघराय, उदयपुर थाने के पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.