Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ के 25 आयुष चिकित्सकों का तबादला, पढ़ें खबर और जानें किसे कहां मिली है तैनाती

प्रतापगढ़ के सीएमओ डा. एके श्रीवास्‍तव ने बताया कि सभी आयुष चिकित्सकों को नई ज्वाइनिंग के आदेश दिए गए हैं। उनको वेतन तभी दिया जाएगा जब वह नए स्थल पर अपनी तैनाती ले लेंगे। जो इसमें लापरवाही करेंगे उनका वेतन रोक दिया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 05:02 PM (IST)
प्रतापगढ़ के 25 आयुष चिकित्सकों का तबादला, पढ़ें खबर और जानें किसे कहां मिली है तैनाती
प्रतापगढ़ में संविदा पर तैनात आयुष चिकित्‍सकों का ट्रांसफर किया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। आयुष विभाग में एनएचएम की संविदा पर तैनात प्रतापगढ़ जनपद के 25 चिकित्सकों का तबादला कर दिया गया है। पहली बार इतनी बड़ी संख्या में डाक्टरों को इधर से उधर किया गया है। इससे खलबली मची है। इसमें ग्रामीण अस्पतालों से लेकर मेडिकल कालेज के अस्पताल तक के डाक्टर शामिल हैं।बुधवार को तबादले की सूची भी जारी कर दी गई है।

loksabha election banner

तबादले की सूची में किन चिकित्‍सकों का है नाम : तबादले की सूची के अनुसार डा. आफरीन अब्बासी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुखपाल नगर से पृथ्वीगंज पीएचसी भेजा गया है। डा. शीलू एस केसरी को सीएससी बाघराय से शकरदहा, डा. सरिता सिंह को गजराही से नरसिंहगढ़, डा. तनवीर मुमताज को कालाकांकर से हीरागंज भेजा गया है। डा. अफरोज मुईद को संग्रामगढ़ से महमदपुर, डा. नसरीन परवीन को कुंडा से मुबारकपुर, डा. दीप्ति जायसवाल को सीएचसी पट्टी से महिला चिकित्सालय पट्टी में तैनात किया गया है। 

किस चिकित्‍सक को कहां भेजा गया : डा. ललित को सीएचसी बाघराय से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टी, डा. अरविंद पाल को दिलीपपुर, डा. मुख्तार अहमद को कालाकांकर से रामनगर, डा. नरेंद्र सिंह को रानीगंज से हरपालमऊ भेजा गया। डा. ओम प्रकाश गुप्ता को कुंडा से किलहनापुर, डा. जहीर आलम को गौरा से जगतपुर भेजा गया है।

इन आयुष चिकित्‍सकों का भी हुआ तबादला : डा. दिनेश त्रिपाठी को कहला से सुरुआ मिश्रपुर, डा. सत्येंद्र सिंह को सांगीपुर से कुंभीआइमा, डा. आलोक पांडेय को सिपाहमहेरी, डा. अशोक कुमार को लालगंज से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पूरे नोती में तैनाती दी गई। डा. राकेश धर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर से अरैला, डा. अश्वनी मिश्रा को सुखपाल नगर से मुजाहीबाजार, डा. शैलेंद्र सिंह को अमरगढ़ से आसपुर देवसरा, डा. अजीत यादव को बाबागंज से पटना नहर, डा. ओम प्रकाश मौर्या एपिडेमिक विंग से डेरवा, डा. कमलेश शुक्ल को आयुष विंग से उतरास, डा. निधि शुक्ला को प्रताप बहादुर महिला अस्पताल से सुखपाल नगर और डा. संजय केसरवानी को महिला अस्पताल से धनवासा पीएचसी भेजा गया है।

सीएमओ बोले- नए स्‍थल पर तैनाती लेने पर ही चिकित्‍सकों को वेतन मिलेगा : प्रतापगढ़ के सीएमओ डा. एके श्रीवास्‍तव ने कहा कि सभी चिकित्सकों को नई ज्वाइनिंग के आदेश दिए गए हैं। उनको वेतन तभी दिया जाएगा, जब वह नए स्थल पर अपनी तैनाती ले लेंगे। जो इसमें लापरवाही करेंगे उनका वेतन रोक दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.