Move to Jagran APP

CoronaVirus News Pratapgarh: पूर्व विधायक के भाई समेत पांच लोगों की मौत, मिले 577 नए केस

पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह के छोटे भाई अरुण प्रताप सिंह का भी निधन कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हो गया। वह दो सप्ताह से लखनऊ में भर्ती थे। उनके निधन पर लोगों ने संवेदना व्यक्त की है। लगातार मौतों से लोगों में घबराहट का माहौल बना है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 10:09 PM (IST)
CoronaVirus News Pratapgarh:  पूर्व विधायक के भाई समेत पांच लोगों की मौत, मिले 577 नए केस
प्रतापगढ़ जनपद में कोरोना महामारी जानलेवा बनी हुई है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कोरोना महामारी जानलेवा बनी हुई है।  महामारी से संक्रमित पांच और लोगों की जान चली गई। पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह के छोटे भाई अरुण प्रताप सिंह का भी निधन कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हो गया। वह दो सप्ताह से लखनऊ में भर्ती थे। उनके निधन पर लोगों ने संवेदना व्यक्त की है। लगातार मौतों और बड़ी संख्या में नए केस मिलने की वजह से लोगों में घबराहट का माहौल बना है।

prime article banner

दंपती और पंचायत प्रत्याशी की भी थमी सांस

इसी तरह सदर के राजगढ़ गांव के एक दंपती व युवक ने भी इस महामारी से दम तोड़ दिया। लक्ष्मणपुर के एक पंचायत प्रत्याशी की भी जान चली गई। इसके अलावा मानिकपुर थाना क्षेत्र के बजहाभीट गांव में बीते एक सप्ताह में पांच लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इसे लेकर ग्रामीण भयभीत हैं। हालांकि जिन लोगों की मौत हुई है वह किसी न किसी बीमारी से पीडि़त थे। इधर मंगलवार को हुई एंटीजन जांच में 577 नए  कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें पांच पुलिस कर्मी, रोडवेज के 12 यात्री, पांच रेल यात्री भी शामिल हैं। तीन शिक्षक भी संक्रमण की जद में आए हैं। सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 80 ग्रामीणों का एंटीजन टेस्ट किया गया। राहत वाली बात रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। लैब टेक्नीशियन दिलीप गुप्ता और शुभाशीष पांडेय ने बताया कि ग्रामीणों का कोरोना सैंपल आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भी भेजा गया है। अधीक्षक डॉ. आरिफ हुसेन,बीपीएम लोकेश श्रीवास्तव,बीसीपीएम अमित सिंह और धीरज  सिंह ने जांच में सहयोग किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.