Move to Jagran APP

Murder in Prayagraj: नशेड़ी युवक ने पत्नी की पीटकर हत्‍या की, शव पंखे से लटकाया, बेटे ने खोला राज

Murder in Prayagraj नैनी इंस्पेक्टर सुनील कुमार बाजपेई का कहना है कि मिटका के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। उसके बेटे ने सारे राज खोल दिए हैं। फिलहाल उसके पति अंकुर को हिरासत में ले लिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 10:41 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 10:41 AM (IST)
Murder in Prayagraj: नशेड़ी युवक ने पत्नी की पीटकर हत्‍या की, शव पंखे से लटकाया, बेटे ने खोला राज
प्रयागराज में नैनी की श्रमिक बस्‍ती में नशेड़ी युवक ने अपनी पत्‍नी को मार डाला।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में नैनी थाना के श्रमिक बस्ती में नशेड़ी युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। बुधवार की रात झगड़ा के दौरान पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। वारदात को छुपाने के लिए उसके शव को पंखे के चुल्ले से लटका कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने उसके चार साल के बच्चे ने पूरी घटना खोल कर रख दिया। इसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

श्रमिक बस्‍ती में हुई हत्‍या की वारदात

श्रमिक बस्ती निवासी रामजीत शुक्ला के बेटे अंकुर शुक्ला की शादी मई 2014 मेंं नहुवाई गांव निवासी श्रीकांत तिवारी की बेटी शिल्पा के साथ हुई थी। शिल्पा अपने दो बच्चे शिवा और तनु के साथ श्रमिक बस्ती में ही साथ ससुर के साथ रहती थी। अंकुर नोएडा के किसी निजी कंपनी में काम करता था। करीब एक सप्ताह पहले वह घर लौटा था पिछले 2 दिन से शिल्पा और अंकुर में विवाद चल रहा था।

शरीर पर चोट के निशान देख लोगों को हुआ शक

बुधवार की रात अंकुर ने पत्नी को डंडे से इस कदर पीटा कि उसके प्राण पखेरू उड़ गए। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने शिल्पा के शव को चुनने से लटका दिया। सुबह होने पर परिवार वाले शिल्पा के शव को देखकर चिल्लाने लगे आसपास के लोग एकत्र हो गए लेकिन शिल्पा के शरीर पर चोट के निशान देख लोगों को हत्या का शक हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस से पूछताछ मेंं मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि पापा ने मम्मी को मार डाला।

नैनी इंस्पेक्टर ने कहा- बेटे ने खोला राज

नैनी इंस्पेक्टर सुनील कुमार बाजपेई का कहना है कि मिटका के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। उसके बेटे ने सारे राज खोल दिए हैं। फिलहाल उसके पति अंकुर को हिरासत में ले लिया गया है। मायके पक्ष के लोग आ गए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अंकुर नशे का आदी था। बुधवार की रात पति-पत्नी में मारपीट भी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.