Move to Jagran APP

Prayagraj, UP Police Encounter: : वाराणसी में डिप्‍टी जेलर की हत्‍या कर सुर्खियो में आया था बदमाश वकील पांडेय, मुख्‍तार अंसारी व मुन्‍ना बजरंगी के इशारे पर की थी वारदात

Prayagraj UP Police Encounter वर्ष 2013 में डिप्‍टी जेलर अनिल त्‍यागी वाराणसी जेल में तैनात थे। एसटीएफ सीओ नवेंदु सिंह ने बताया कि अनिल त्‍यागी अपराधियों के लिए बेहद सख्‍त और नियम कानून के पक्‍के थे। अपराधी उनसे खौफ खाते थे। जिससे बदमाश उनसे डरते थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 10:13 AM (IST)
Prayagraj, UP Police Encounter: : वाराणसी में डिप्‍टी जेलर की हत्‍या कर सुर्खियो में आया था बदमाश वकील पांडेय, मुख्‍तार अंसारी व मुन्‍ना बजरंगी के इशारे पर की थी वारदात
मुठभेड़ में मारे गए बदमाश वकील पांडेय और अमजद ने 2013 में डिप्‍टी जेलर की हत्‍या की थी।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के नैनी इलाके में गुरुवार सुबह एसटीएफ से मुठभेड़ में मारे गए बदमाश वकील पांडेय उर्फ राजीव पांडेय और अमजद ने 2013 में डिप्‍टी जेलर अनिल त्‍यागी की हत्‍या कर सुर्खियों में आया था। मुख्‍तार अंसारी और माफिया मुन्‍ना बजरंगी के इशारे पर दिनदहाड़े हुई हत्‍या से खलबली मच गई थी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई थी। प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान खड़े हो गए थे। केंद्र सरकार ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए यूपी सरकार से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की थी।

loksabha election banner

जिम के बाहर दिनदहाड़े हुई थी हत्‍या

वर्ष 2013 में डिप्‍टी जेलर अनिल त्‍यागी वाराणसी जेल में तैनात थे। एसटीएफ सीओ नवेंदु सिंह ने बताया कि अनिल त्‍यागी अपराधियों के लिए बेहद सख्‍त और नियम कानून के पक्‍के थे। अपराधी उनसे खौफ खाते थे। वह खुद भी मजबूत कद काठी के थे। जिसके चलते बदमाश उनके डरते थे। वर्ष 2013 की एक सुबह वह वाराणसी के अर्दली बाजार स्थित एक जिम के लिए कार से निकले थे। वह कार पार्क कर जिम के अंदर जा रहे थे। तभी दिनदहाड़े बाइक से पहुंचे दो बदामशों ने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले थे। इस वारदात के बाद  दोनों बदमाशों का नाम प्रदेश के टॉप टेन बदमाशों की सूची में आ गया था। इसके बाद तो कोई भी उनके नाम से खौफ खाने लगा था। 

मुख्‍तार अंसारी और माफिया मुन्‍ना बजरंगी ने दी थी सुपारी

 डिप्‍टी जेलर अनिल त्‍यागी के हत्‍या की सुपारी मुख्‍तार अंसारी और मुन्‍ना बजरंगी ने अपने खास शार्प शूटर

बदमाश वकील पांडेय और अमजद को दी थी। डिप्‍टी जेलर अनिल त्‍यागी से मुख्‍तार और मुन्‍ना बजरंगी खुन्‍नस खाते थे। इसलिए दोनों ने अनिल त्‍यागी के हत्‍या की सुपारी अपने दो खास शूटरों को दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.