Move to Jagran APP

फरार बदमाश से सांठ-गांठ में सिपाही गिरफ्तार

जागरण संवाददाता प्रयागराज स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से भागे शातिर बदमाश से सांठ-गांठ के मामले में पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर जेल ीोज दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 08:42 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 08:42 PM (IST)
फरार बदमाश से सांठ-गांठ में सिपाही गिरफ्तार
फरार बदमाश से सांठ-गांठ में सिपाही गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से भागे शातिर बदमाश से सांठ-गांठ के मामले में एक सिपाही को शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह सरायअकिल थाने में तैनात था और बदमाश से मिलने अस्पताल आया था। एसपी कौशांबी ने सिपाही को पहले ही निलंबित कर दिया था।

prime article banner

कौशांबी के सरायअकिल थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक युवती से दुष्कर्म हुआ था। इसमें चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसमें युवती का एक प्रेमी भी था। पुलिस ने आरोपितों में एक को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आरोपित गुलशन त्रिपाठी निवासी कनेली को सरायअकिल पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा था। पैर में गोली लगने की वजह से उसे पिछले शनिवार को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुलशन शातिर अपराधी होने के साथ ही सरायअकिल थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था। सोमवार देर रात वह निगरानी में तैनात सिपाही जितेंद्र कुमार और शोले को चकमा देकर बाथरूम की खिड़की तोड़कर भाग निकला था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि रविवार को सरायअकिल थाने में तैनात सिपाही पवन उससे मिलने आया था। पवन अलीगढ़ का रहने वाला है। उसकी गुलशन से दोस्ती थी। गुलशन का गांव जिस पुलिस चौकी क्षेत्र में पड़ता था, उसी पुलिस चौकी में पवन करीब एक वर्ष तक तैनात था। इसकी जानकारी होते ही एसपी कौशांबी ने उसे निलंबित कर दिया। कोतवाली थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने शुक्रवार को आरोपित सिपाही पवन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बर्खास्त हो सकता है सिपाही

अपराधी से सांठ-गांठ करने और अस्पताल में उससे मिलने आने वाले सिपाही पवन की अभी मुश्किलें और बढ़ेगी। एसपी ने उसे निलंबित तो कर दिया है, लेकिन अभी उसकी रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। इसके बाद उस पर बर्खास्तगी तक की कार्रवाई हो सकती है। बाहर भाग निकला है अपराधी गुलशन

एसआरएन अस्पताल से फरार होने वाला शातिर बदमाश गुलशन त्रिपाठी की अभी तक पुलिस को कोई लोकेशन नहीं मिली है। कई स्थानों पर दबिश देने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वह दूसरे जिले में भाग निकला है। उसके कौन-कौन परिचित दूसरे जिले में रहते हैं, इस बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। पुलिस का मानना है कि उसने अपने किसी खास करीबी के यहां ही शरण लिया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.