प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रिश्तेदारों ने 26 वर्षीय सुनील पाल को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। यह वारदात रुपये के लेनदेन के विवाद में बताया जा रहा है। सुनील के परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

घूरपुर के सेंधुआर गांव निवासी अभय राज का बेटा सुनील कई साल से सैदपुर में रहने वाली अपनी बुआ के घर पर रहता था। वह टवेरा चलाने और खेती का काम करता था। सुनील और उसकी बुआ के बेटे ललऊ, संदीप व प्रदीप से रुपये को लेकर मंगलवार की दोपहर में झगड़ा हुआ। तब कुछ बुजुर्गों ने समझाते हुए घरवालों की पंचायत की। आरोप है कि दोबारा झगड़ा हुआ तो तीनों भाइयों ने लाठी-डंडे से सुनील को पीट दिया।

पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज

पिटाई से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। कुछ देर बाद उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां रात में मौत हो गई। तब बुआ के लड़के सुनील की लाश लेकर घूरपुर चले गए। वहां घरवालों को पता चला तो घूरपुर थाने पहुंचे। करेली पुलिस को जानकारी मिली तो यहां से एक दारोगा व दो सिपाही घूरपुर गए और फिर शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। सुनील के स्वजनों की तहरीर पर करेली पुलिस ने ललऊ, संदीप और प्रदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया है।

करेली के थानाध्‍यक्ष ने कहा-छानबीन में कुछ अन्‍य तथ्‍य भी

थानाध्यक्ष करेली बृजेश सिंह का कहना है कि ललऊ को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। तहरीर में हत्या का कारण रुपये का विवाद लिखा गया है, लेकिन छानबीन में कुछ और भी तथ्य सामने आए हैं, जिसकी सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप