Move to Jagran APP

Hit and Run in Pratapgarh : दोस्तों के साथ टहलने निकला था बीएससी एजी का छात्र, कंटेनर की टक्कर से गई जान

प्रतापगढ़ जनपद में कंटेनर वाहन की चपेट में आने से बीएससी एजी के छात्र की मौत हो गई। वह टहलने के बाद अपने हॉस्टल की तरफ लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया। दोस्त ही उसे उठाकर अस्पताल ले गए लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:44 PM (IST)
Hit and Run in Pratapgarh : दोस्तों के साथ टहलने निकला था बीएससी एजी का छात्र, कंटेनर की टक्कर से गई जान
वह टहलने के बाद अपने हॉस्टल की तरफ लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया।
प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कंटेनर वाहन की चपेट में आने से बीएससी एजी के छात्र की मौत हो गई। वह टहलने के बाद अपने हॉस्टल की तरफ लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया। दोस्त ही उसे उठाकर अस्पताल ले गए लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिवार के साथ ही दोस्त बेहद गमगीन हैं। 
 
 
पश्चिम बंगाल से आया था पढ़ाई करने
इस हादसे का शिकार सौरभ महतो पुत्र दुर्गा प्रसाद महतो (22) पाटपुर गांव, नामोंपरा, थाना बांकुडा सदर जनपद बांकुडा पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। वह प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कालाकांकर स्थित एमएम्पीजी कॉलेज में बीएससी एजी में फाइनल ईयर का छात्र था। सोमवार की रात लगभग 7:30 बजे अपने दोस्तों के साथ आलापुर चौराहा पर टहलने आया था। कुछ देर टहलने के बाद वह कमरे की तरफ लौट रहा था तभ लखनऊ से प्रयागराज की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक ने उसे तेज टक्कर मार दी। वह सड़क पर दूर गिरकर खून से लथपथ हो गया। साथ मौजूद दोस्त यह देख बदहवास हो गए। वह रोने चीखने लगे। फिर दोस्त ही घायल सौरभ महतो को उठाकर सीएचसी कालाकांकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, ठोकर मारकर कंटेनर लेकर ड्राइवर भाग गया। इस दुर्घटना की खबर पाकर नवाबगंज थाने की पुलिस सीएचसी कालाकाकर पहुंची। पुलिस ने दोस्तों से नंबर लेकर सौरभ के घर में फोन से खबर दी। यह दुखद खबर पाकर परिवार के लोग पश्चिम बंगाल से यहां के लिए रवाना हो गए। 
 
 
नशे में धुत था युवक, बाइक से महिला को मारी टक्कर 
प्रयागराज में मऊआईमा इलाके के कल्याणपुर में सोमवार शाम लगभग सात बजे का वाकया है। तेज रफ्तार में जा रही  एक बाइक ने कल्याणपुर देवापुर मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी दो महिलाओं को टक्कर मार दी। उनमें  एक महिला कमला देवी (65) गंभीर घायल हो गई। खबर पाकर पहुंचे परिवार के लोग उसे एक निजी अस्पताल में इलाज की खातिर ले गए। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार भी वहां गिर गया। पत चला कि वह नशे में धुत है इसी वजह से यह हादसा हुआ। नशे में बहका बाइक चालक अपना नाम तक लोगों को नहीं बता पा रहा था। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.