प्रयागराज, जेएनएन। अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के फरार साढ़ू इमरान जई पर अब इनाम बढ़ेगा। इसकी तैयारी प्रयागराज की पुलिस ने शुरू कर दी है। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया निवासी इमरान पर अभी 15 हजार रुपये का इनाम है, जिसे बढ़ाने की बात कही गई है। इमरान का भाई सद्दाम फरार चल रहा है और उस पर भी 15 हजार रुपये का इनाम है। 

फरार इमरान अब तक नहीं पकड़ा गया

पुलिस के मुताबिक, बमरौली निवाासी प्रापर्टी डीलर जैद खालिद को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया था। वहां जेल में बंद अतीक ने जैद खालिद की बेरहमी से पिटाई की थी। घटना के करीब एक साल बाद मामले में मुकदमा हुआ था। जैद की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके साढ़ू इमरान, सद्दाम समेत 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। एफआइआर होने के बाद इमरान फरार हो गया और अब तक नहीं पकड़ा गया। गिरफ्तारी न होने पर उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। 

अधिकारियों का दावा कि इमरान महीनों से प्रयागराज नहीं आया

मंगलवार को हाईकोर्ट से इमरान को झटका लगा तो पुलिस ने उस पर शिकंजा कसने के लिए नए तरीके से काम करने पर जोर दिया। इमरान की गिरफ्तारी के लिए जहां धूमनगंज, खुल्दाबाद थाने और एसओजी की टीम को लगाया गया है, वहीं उस पर इनाम भी बढ़ाने की तैयारी शुरू हो गई है। अधिकारियों का दावा है कि इमरान कई महीनों से प्रयागराज नहीं आया है। उसके कुछ करीबियों को उठाकर पूछताछ भी की जा चुकी है, लेकिन सही लोकेशन नहीं मिल रही है। उधर, अवैध तरीके से बनाए गए इमरान के सिविल लाइंस स्थित होटल और चकिया में आलीशान मकान को जेसीबी लगाकर ध्वस्त किया जा चुका है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021