घूरपुर : घूरपुर इलाके में लंबे समय से चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। एसओजी यमुनापार और घूरपुर पुलिस ने सुग्रीव नट व राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चार तमंचा, छेनी, रेती, सुम्मी, हथौड़ी समेत असलहा बनाने में प्रयुक्त होने वाले अन्य उपरकण बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपित लालापुर थाना क्षेत्र के गौहानी के रहने वाले हैं। शनिवार शाम अभियुक्तों को पुलिस लाइन सभागार में पेश किया गया। एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि सुग्रीव व रमेश नदी किनारे जंगल में अवैध तरीके से तमंचा बनाते थे। इसके बाद तीन से पांच हजार रुपये में बेचते थे। कबाड़ी की दुकान से असलहा बनाने के लोहे के उपकरण खरीदकर लाते थे। फिलहाल गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

फूलपुर के युवक को उन्नाव में गर्लफ्रेंड के घरवालों ने पकड़ा

प्रयागराज : जार्जटाउन के अल्लापुर से व्यापारी के बेटे के अगवा होने की सूचना से खलबली मच गई। दरअसल, फोन पर घरवालों से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। सर्विलांस टीम ने युवक को उन्नाव से बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, फूलपुर निवासी एक व्यापारी की कचहरी के पास दुकान है। उनका एक भाई अधिवक्ता है। कारोबारी का बेटा अल्लापुर में रहता है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर युवक घर से निकला और वापस नहीं आया। कुछ घंटे बाद व्यापारी के पास फोन आया कि उसके बेटे का अपहरण हो गया है। फिरौती भी मांगी गई। इससे पूरा परिवार परेशान हो गया। अधिकारियों को जानकारी मिली तो खलबली मच गई। जार्जटाउन पुलिस ने अपहरण का मुकदमा भी कायम कर लिया। फिर अल्लापुर चौकी इंचार्ज, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम को लगाया गया। मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस की गई तो उन्नाव में मिली। आनन-फानन पुलिस टीम को उन्नाव भेजा गया, जहां से युवक को बरामद कर लिया गया। हालांकि सच्चाई जान पुलिस वाले भी दंग रह गए। पूछताछ में पता चला कि युवक उन्नाव में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पहुंचा था। तभी लड़की के घरवालों ने उसके पकड़ लिया था। फिलहाल पुलिस युवक को लेकर प्रयागराज आ रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस