शंकरगढ़ : नगर पंचायत के गुड़िया तालाब मुहल्ले में सभासद रानी पांडेय के आवास के बगल टीम उम्मीद की तरफ से गठित मां नव दुर्गा कमेटी द्वारा मां नव दुर्गा जी की भव्य झांकी सजाकर महिला भक्तों द्वारा पूजन अर्चन का कार्यक्रम किया जा रहा है।

मां दुर्गा जी के दरबार में कमेटी के अध्यक्ष मानवाधिकार जिलाध्यक्ष सुशील पांडेय, भुवन साहू, अमित शुक्ला, संजय पांडेय, विश्वकर्मा सेना जिला महामंत्री राजकुमार विश्वकर्मा, हेमराज केसरवानी जादूगर, अक्षय सिंह, लता पांडेय, राजेश पांडेय

उपस्थित रहे।

सैनिटाइज किए गए विद्यालय

कोराव : सरकार की मंशा के अनुरूप विद्यालयों को खोलने के लिए आज तहसील के सभी विद्यालयों को सैनिटाइज किया गया। जिससे की गाइड लाइन के अनुसार विद्याíथयों के लिए सोमवार से विद्यालय फिर से खुल सकें। इस क्रम में गोपाल विद्यालय इंटर कालेज कोराव, सरदार पटेल इंटर कालेज सिकरो, गोस्वामी तुलसीदास इंटर कालेज कोराव आदि विद्यालयों को सैनिटाइज किया गया।

विद्यालय को किया गया सैनिटाइज

कौंधियारा : शासन के निर्देशानुसार शनिवार को कौंधियारा विकास खंड के श्रीमती इंदिरा गांधी इंटर कालेज पटेलनगर अकोढ़ा में प्रत्येक कक्षाओं को सैनिटाइज करवाया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य अमित पांडेय के अनुसार 19 अक्टूबर से विद्यार्थियों के कक्षाओं में प्रवेश के दौरान सर्वप्रथम छात्र-छात्राओं को मास्क लगाकर आना होगा। विद्यालय में प्रत्येक जगह सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। सभी छात्रों की थर्मल स्क्रीनिंग के पश्चात ही विद्यालय में प्रवेश दिया जाएगा। जिसके लिए शनिवार से ही विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा तैयारी कराई जा रही है।

मारपीट में एक पर केस

शंकरगढ़ : बारा थाना क्षेत्र के लोहगरा बाजार में मारपीट करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बारा थाना क्षेत्र के लोहगरा बाजार निवासी रामचंद्र ने पुलिस को सूचना देकर आरोप लगाया कि गांव का ही पन्ने लाल घर पर चढ़कर जबरन गाली गलौज करने लगा। मना करने पर लाठी डंडे से मारापीटा। घटना की सूचना पर बारा थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने आरोपी पन्ने लाल के खिलाफ मारपीट व गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कर घायल का स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस