Move to Jagran APP

Coronavirus Prayagraj News : आखिर क्‍या हुआ, जब बाइक लेकर शहर में घूमने निकला संक्रमित मरीज

Coronavirus Prayagraj News एक व्यक्ति ने उनको सूचना दी कि जो युवक कोरोना पॉजीटिव है वह बाइक लेकर शहर में धूम रहा है। उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 01:04 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj News : आखिर क्‍या हुआ, जब बाइक लेकर शहर में घूमने निकला संक्रमित मरीज
Coronavirus Prayagraj News : आखिर क्‍या हुआ, जब बाइक लेकर शहर में घूमने निकला संक्रमित मरीज

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना पॉजीटिव मरीज बाइक लेकर शहर में घूमने निकल पड़ा। उसे होम आइसोलेशन में रखा गया था। जानकारी मिली तो आननफानन पुलिस उसके घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। सिविल लाइंस थाने में रविवार रात दारोगा ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

loksabha election banner

होम आइसोशन में था मरीज

स्ट्रैची रोड निवासी यह युवक कुछ दिन पहले कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उसने होम आइसोलेशन की इच्छा जताई तो जांच पड़ताल के बाद उसे घर में रहने की अनुमति मिल गई। पुलिस ने उसके घर के पास  बैरीकेडिंग की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मरीज की तस्‍वीर , तब पहुंची पुलिस

रविवार शाम एसआइ मोहन सिंह हमराहियों के साथ गश्त पर निकले। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उनको सूचना दी कि जो युवक कोरोना पॉजीटिव है, वह बाइक लेकर शहर में धूम रहा है। उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह सुनते ही एसआइ ने थाने में जानकारी दी और उस युवक के घर पहुंच गए। पूछने पर पता चला कि वह नहीं है। इस पर स्वजनों को पुलिस ने चेतावनी दी कि वह जहां कहीं भी हो उसे फौरन बुला लिया जाए।

पुलिस ने मरीज के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

दोबारा अगर वह घर से निकला तो परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। एसआइ की तहरीर पर युवक के खिलाफ धारा 188, 269,270 आइपीसी व धारा 3 महामारी अधिनियम और धारा 51 (बी) आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.