Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक के गुर्गों की तलाश में कई जगह दबिश Prayagraj News

पोंगहट पुल के पास रहने वाला सद्दाम पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शार्प शूटर बताया जाता है। पुलिस ने इसके घर में दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 08:58 AM (IST)
पूर्व सांसद अतीक के गुर्गों की तलाश में कई जगह दबिश Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक के गुर्गों की तलाश में कई जगह दबिश Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गो की तलाश में पुलिस ने शनिवार रात और रविवार को उमरी, पोंगहट पुल, मरियाडीह समेत कई जगह दबिश दी। हालांकि कोई नहीं मिला। गुर्गों के घरों में तलाशी ली गई और उनके परिवार के लोगों से सभी के बारे में जानकारी जुटाई गई।

loksabha election banner

घरवालों से पूछताछ कर लौटी पुलिस

पोंगहट पुल के पास रहने वाला सद्दाम पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शार्प शूटर बताया जाता है। पुलिस ने इसके घर में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद फरहान के भाई की तलाश में उसके घर पहुंची। फरहान इस समय जेल में है, जबकि उसका भाई जमानत पर बाहर है। पुलिस सरगर्मी से उसका पता लगा रही है। उसके बारे में उसके घरवालों से पूछा गया, लेकिन वह कुछ नहीं बता सके। इसके बाद अन्य गुर्गों की तलाश में भी उनके घरों पर पुलिस टीम पहुंची।  पुलिस का कहना है कि आरोपितों के घर वालों से पूछताछ की गई। उनसे मिली जानकारी के आधार पर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्‍द ही सभी को पकड लिया जाएगा।

अधिवक्ता के घर से नकदी, आभूषण चोरी

शिवकुटी थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुर के रहने वाले अधिवक्ता के घर से चोरों ने नकदी समेत जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। अधिवक्ता मनोज गुप्ता के गोविंदपुर में दो मकान हैं। कुछ दिनों पहले वह एक मकान में ताला लगातार दूसरे मकान में रहने के लिए चले गए। रविवार सुबह घर की साफ-सफाई के लिए वे पहले वाले मकान में पहुंचे तो मुख्य द्वार पर लगे ताले को टूटा देख दंग रह गए। भीतर दाखिल हुए तो कमरे में सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। बक्से, अटैची में रखे कीमती सामान गायब थे। इंस्पेक्टर का कहना है कि अधिवक्ता ने 42 हजार रुपये नकदी, जेवरात आदि सामान चोरी होने की तहरीर दी है, जिस पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.