Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 30 July 2020 : सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत

हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत हो गई। प्रतापगढ में संक्रमित तीन नए मरीज मिले हैं। टाइनी शाखा संचालक से लूट के मामले में पुलिस ने अभी तक नहीं दर्ज किया मुकदमा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:48 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 30 July 2020 : सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत
Top Prayagraj News of the day, 30 July 2020 : सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत

प्रयागराज,जेएनएन। हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत के पास हाइवे पर गुरुवार सुबह सरिया लदे ट्रेलर में पीछे से एक कार घुस गई। इसमें कार सवार सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के महमदपुर सीएचसी के पास टाइनी संचालक से हुई एक लाख 30 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने दूसरे दिन भी मुकदमा नहीं दर्ज किया। जबकि, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के कोहंडौर सीएचसी में गुरूवार दोपहर रैपिड टेस्ट के दौरान एएनएम, उसके भतीजे तथा कोहंडौर इलाके के पूरे सेवकी गांव के एक युवक की संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

loksabha election banner

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत

 हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत के पास हाइवे पर गुरुवार सुबह सरिया लदे ट्रेलर में पीछे से एक कार घुस गई। इसमें कार सवार सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सहायक कमांडेंट बिहार के छपरा जिले के जलालपुर बाजार के रहने वाले थे। वह अपने घर से ड्यूटी पर जा रहे थे। हादसे की जानकारी पाकर पडि़ला स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर सीआरपीएफ के जवान उनके स्वजनों के साथ छपरा के लिए रवाना हो गए। बिहार के छपरा जिला के जलालपुर बाजार निवासी संतोष कुमार तिवारी (42) पुत्र कृष्ण बिहारी तिवारी 122 बटालियन सीआरपीएफ में सहायक कमांडेंट थे। दिल्ली में उनकी तैनाती थी।

प्रतापगढ़ में टाइनी संचालक से हुई लूट के मामले में अब नहीं हुआ मुकदमा

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के महमदपुर सीएचसी के पास टाइनी संचालक से हुई एक लाख 30 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने दूसरे दिन भी मुकदमा नहीं दर्ज किया। जबकि पुलिस इस मामले में तीन संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के वीरभद्रपुर किशुनगढ़ गांव निवासी  शिव शंकर पांडेय ने संग्रामगढ़ थाने के नरई के चौराहे पर किराए के कमरे में बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा व इलेक्ट्रानिक की दुकान खोल रखी है। मंगलवार की रात करीब आठ बजे वह अपनी टाइनी शाखा और दुकान बंद करके  बाइक से घर जा रहा था  तभी उसके सिर पर तमंचे के बट से हमला कर घायल करते हुए बैग छीनकर भाग निकले। उसमें एक लाख 30 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल, एक एटीएम कार्ड था।

Coronavirus News : प्रतापगढ़ में रैपिड टेस्ट में एएनएम समेत तीन संक्रमित मिले

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के कोहंडौर सीएचसी में गुरूवार दोपहर रैपिड टेस्ट के दौरान एएनएम, उसके भतीजे तथा कोहंडौर इलाके के पूरे सेवकी गांव के एक युवक की संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एएनएम कोहडौर इलाके के एक सेंटर पर तैनात थी। वह अपने भतीजे के साथ सुल्तानपुर से आती-जाती थी ।गुरूवार को दोनों की सीएचसी में जांच की गई तो पाजिटिव पाये गये । इसी प्रकार पूरे सेवकी के एक युवक की सुबह ही जांच हुई थी तो उसकी रिपोर्ट भी पाजिटिव आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.