Move to Jagran APP

बेली अस्पताल परिसर में बालक से सामूहिक कुकर्म Prayagraj News

आरोपित राहुल का पिता सीएमओ ऑफिस में सफाई कर्मी है। जबकि दूसरा आरोपित नाबालिग है और उसका पिता अस्पताल में संविदा पर काम करता है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 09:14 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 09:14 PM (IST)
बेली अस्पताल परिसर में बालक से सामूहिक कुकर्म Prayagraj News
बेली अस्पताल परिसर में बालक से सामूहिक कुकर्म Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। बेली अस्पताल परिसर में एक बालक से सामूहिक कुकर्म करने का मामला सामने आया है। बालक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कैंट पुलिस ने दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

बेली अस्पताल के पास रहकर एक शख्स सब्जी बेचता है। घर में उसका 12 साल का बेटा भी रहता है। सब्जी विक्रेता का आरोप है कि रविवार शाम उसके बेटे को राहुल ने अपने एक साथी के साथ नशीला पदार्थ खिला दिया। फिर उसे बहला-फुसलाकर बेली अस्पताल परिसर स्थित पुराने रसोईघर की तरफ ले जाकर सामूहिक कुकर्म किया।

दोनों आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

पीडि़त के पिता का यह भी आरोप है कि उसके बच्चे को किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। घर आने पर बेटे ने आप बीती बताई तो उन्होंने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। विवेचक दारोगा वीरेंद्र प्रसाद सरोज का कहना है कि आरोपित राहुल का पिता सीएमओ ऑफिस में सफाई कर्मी है। जबकि दूसरा आरोपित नाबालिग है और उसका पिता अस्पताल में संविदा पर काम करता है। फिलहाल पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

टिकटॉक से महिला को भेजा अश्लील वीडियो

 धूमनगंज में रहने वाली एक महिला को टिकटॉक के जरिए अश्लील फोटो व वीडियो भेजने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने वंदना व गंगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। विवेचक इंस्पेक्टर राजकिशोर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है।

आपत्तिजनक धार्मिक टिप्पणी करने पर केस

 पुलिस की सख्ती के बावजूद सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब फेसबुक यूजर शाहिल खान के खिलाफ आपत्तिजनक धार्मिक टिप्पणी करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई है। शिवकुटी थाने में एफआइआर दारोगा शिवचरन राम की तहरीर पर लिखी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.