Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 21 May 2020 : कौशांबी में मिट्टी का टीला ढहा, दबकर दो किशोरियों की मौत, महिला घायल Prayagraj News

मिटटी का टीला ढहने से दबकर दो किशोरियों की मौत हो गई। लखनपुर हत्‍याकांड में चौकी प्रभारी और बीट सिपाही निलंबित। कौशांबी में कोरोना वायरस से संक्रमित 11 नए मरीज मिले हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 07:36 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 21 May 2020 : कौशांबी में मिट्टी का टीला ढहा, दबकर दो किशोरियों की मौत, महिला घायल Prayagraj News
Top Prayagraj News of the day, 21 May 2020 : कौशांबी में मिट्टी का टीला ढहा, दबकर दो किशोरियों की मौत, महिला घायल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी के सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुवा कस्बे में गुरुवार सुबह मिट्टी खोदने तालाब की ओर गई दो किशोरियों व एक महिला पर बड़ा टीला गिर गया। मलबे में दबकर दोनों किशोरियों की मौत हो गई। वहीं, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को 11 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। सभी को इलाज के लिए पीएचसी मंझनपुर परिसर में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। जबकि, कोरांव के लखनपुर गांव में झगड़े के तीन दिन बाद बुधवार शाम आगजनी के आरोपित 20 वर्षीय योगेंद्र  सिंह की पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने कई महिलाओं समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में लापरवाही बरतने की वजह से एडीजी जोन के आदेश पर चौकी प्रभारी बड़ोखर और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। 

loksabha election banner

कौशांबी में मिट्टी का टीला ढहा, दबकर दो किशोरियों की मौत, महिला घायल

पडोसी जनपद कौशांबी के सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुवा कस्बे में गुरुवार सुबह मिट्टी खोदने तालाब की ओर गई दो किशोरियों व एक महिला पर बड़ा टीला गिर गया। मलबे में दबकर दोनों किशोरियों की मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। अझुवा कस्बे के वार्ड चार रसूलपुर निवासी बाजीलाल फल की फेरी लगाता है। उसकी 16 वर्षीय बेटी पूनम अपनी मां सुनीता और 12 वर्षीय सहेली अंजली पुत्री रामप्रताप के साथ गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे कच्चे घर की पुताई के लिए मिट्टी लेने मुहल्ले से बाहर तालाब की ओर गई थीं। परिवार वालों की माने तो तालाब के जिस हिस्से में वह मिट्टी निकाल रही थीं उसके दूसरे छोर पर जेसीबी के जरिये कस्बे के ही एक ठेकेदार कई दिन से अवैध खनन कर रहा था।

Coronavirus : कौशांबी में कोरोना वायरस से संक्रमित 11 नए मरीज मिले, जिले कुल मरीज 45 हुए 

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को 11 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। सभी को इलाज के लिए पीएचसी मंझनपुर परिसर में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमें में खलबली मच गई । जिन गांवों में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज मिले हैं। उन गांवों को सील करा दिया गया है। अब तक जिले में कुल मरीजों की संख्या 45 हुई है, जिसमें इलाज के बाद तीन स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। 42 का इलाज चल रहा है।

लखनपुर हत्याकांड में चौकी प्रभारी बड़ोखर किए गए निलंबित

कोरांव के लखनपुर गांव में झगड़े के तीन दिन बाद बुधवार शाम आगजनी के आरोपित 20 वर्षीय योगेंद्र  सिंह की पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने कई महिलाओं समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में लापरवाही बरतने की वजह से एडीजी जोन के आदेश पर चौकी प्रभारी बड़ोखर और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। लखनपुर गांव में 17 मई को बच्चों के विवाद में झगड़े के बाद पाल बस्ती में एक मड़हा जला दिया गया था। उस दिन से ठाकुर और पाल बस्ती के लोगों में तनाव बना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.