Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में मामूली सी बात पर आठ साल की बालिका को मारी गोली, हालत नाजुक Prayagraj News

बालिका ने उन्हें नहा लेने के बाद हाथ धोने को कहा तो वे आग बबूला हो गए और तमंचा निकालकर लाली को गोली मार दी। गोली लाली के पेट में लगी और लहूलुहान होकर गिर पड़ी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 05:17 PM (IST)
प्रतापगढ़ में मामूली सी बात पर आठ साल की बालिका को मारी गोली, हालत नाजुक Prayagraj News
प्रतापगढ़ में मामूली सी बात पर आठ साल की बालिका को मारी गोली, हालत नाजुक Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में बुधवार दोपहर एक सनसनीखेज वारदात से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। रानीगंज थानाक्षेत्र के मुन्नी का पूरा गांव में नल पर नहा रही आठ साल की बालिका को दो युवकों ने गोली मार दी। गोली बालिका के पेट में लगी और लहूलुहान होकर गिर पड़ी। दिनदहाड़े गोली मारे जाने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन फानन में बालिका को सीएचसी रानीगंज लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखकर बालिका को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में दो युवकों का नाम सामने आ रहा है। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

loksabha election banner

नहाने के बाद नल पर हाथ धोने को कहा तो आग बबूला हो गए आरोपित

रानीगंज थाना क्षेत्र के मुन्नी का पूरा गांव के प्रेमचंद्र पांडेय की आठ साल की बेटी लाली घर के बाहर नल पर नहा रही थी। तभी गांव के ही दो युवक पहुंचे और हाथ धोने के लिए कहा। इस पर बालिका ने उन्हें नहा लेने के बाद हाथ धोने को कहा तो वे आग बबूला हो गए और तमंचा निकालकर लाली को गोली मार दी। गोली लाली के पेट में लगी और लहूलुहान होकर गिर पड़ी। फायरिंग की आवाज सुनकर घर के लोग बाहर निकले तो लाली लहूलुहान तड़प रही थी। सूचना पर पुलिस पहुंची।

गांव के ही दो युवकों का नाम आ रहा सामने

जख्मी बालिका को सीएचसी से जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्‍पताल में बालिका की हालत नाजुक बनी हुई है। लाली की मां किरण पांडेय का कहना है कि उनकी बेटी लाली नल पर नहा रही थी। तभी दूसरे समुदाय के दो युवक पहुंचे। दोनों नल पर हाथ धोने लगे तो बालिका ने उन्हें नहा लेने के बाद हाथ धोने के लिए कहा। इस पर युवकों ने बालिका को गोली मार दी। सीओ का कहना है कि बच्ची नहा रही थी। आरोपित हाथ धोने पहुंचे थे। बच्ची ने नहाने के बाद हाथ धोने के लिए कहा तो इस बात से नाराज होकर गोली मार दी। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.