Move to Jagran APP

जेडी एकादश और कन्वीनर एकादश ने दर्ज की जीत

डा. केएन काटजू मैदान पर रविवार को खेले गए पहले मैच में जेडी एकादश ने डीआइआईओएस एकादश को हरा दिया। प्रतियोगिता डॉ. केएन काटजू इंटर कालेज मैदान पर खेली जा रहीहै।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 08:51 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 06:21 AM (IST)
जेडी एकादश और कन्वीनर एकादश ने दर्ज की जीत
जेडी एकादश और कन्वीनर एकादश ने दर्ज की जीत

जासं, प्रयागराज : डा. केएन काटजू मैदान पर रविवार को खेले गए पहले मैच में जेडी एकादश ने डीआइओएस एकादश को 52 रनों से पराजित किया। वहीं कन्वीनर एकादश ने ग‌र्ल्स-19 को 39 रनों से हराया।

loksabha election banner

पहले खेलते हुए जेडी की टीम ने अनिमेष चौधरी के नाबाद 28 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 80 रन बनाए। डीआइओएस एकादश की ओर से गेंदबाजी में कौशल प्रशात और मयंक मिश्रा ने एक-एक विकेट लिया। स्पिनर अमन शुक्ला ने सात रन देकर 2 विकेट झटके। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए डीआइओएस एकादश की पूरी टीम 38 रनों पर आउट हो गई। टीम की ओर से एकमात्र बल्लेबाज आदित्य राज तिवारी ने सर्वाधिक 18 रनों का योगदान दिया। उनके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आकड़ा भी नहीं छू सका। जेडी एकादश की ओर से आशुतोष पाडे ने जादुई गेंदबाजी करते हुए तीन ओवरों में आठ रन देकर चार विकेट झटके। विकास यादव ने चार रन पर दो, भास्कर नितिन सूरज और अथर्व ने एक-एक विकेट लिया।

दूसरे मैच में कन्वीनर एकादश ने ग‌र्ल्स-19 को 39 रनों से पराजित किया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए कन्वीनर इलेवन ने निर्धारित 16 ओवर में 6 विकेट खोकर 88 रन बनाए। टीम की ओर से सुमित ने 22 साहिल ने 14 और अल्हा ने 12 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में ग‌र्ल्स-19 की ओर से तनु ने दो विकेट, रिया, आशी यादव और शिप्रा ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग‌र्ल्स-19 की टीम 16 ओवर में 49 रन बनाने में ही सफल रही। टीम की ओर से शिप्रा ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। शेष बल्लेबाज दहाई का आकड़ा भी नहीं पार कर सके। कन्वीनर इलेवन की ओर से फिरकी गेंदबाज आदर्श पाडे ने चार ओवर में दो मेडन रखते हुए मात्र तीन रन देकर चार विकेट झटके। वहीं प्रकाश, असर और अमन ने एक-एक विकेट हासिल किया। डीएवी के मैदान पर शुरू हुई वेटरन क्रिकेट लीग

प्रयागराज : वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव स्मारक वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग की शुरुआत रविवार को डीएवी कालेज के मैदान पर हुई। मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कमेंट्रेटर इफ्तेखार अहमद ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। बारिश के कारण पहला मुकाबला इलाहाबाद कंप्यूटर डीलर्स क्रिकेट क्लब और अल्टीमेट स्पोर्टिंग क्लब के बीच नहीं हो सका। इस मौके पर संरक्षक रुद्र प्रताप सिंह, कुंवर शेखर सक्सेना, परवेज आलम, कृष्ण चंद्र, सुबीर सक्सेना, सुमन श्रीवास्तव, रवि प्रकाश गुप्ता, राकेश अग्रवाल, डीपी सिन्हा, आयोजन सचिव विनोद कुमार आदि मौजूद रहे। दिल्ली की अंडर-14 टीम में दिव्यांश चयनित

जासं, प्रयागराज : नॉर्दन फुटबाल अकादमी के प्रशिक्षु दिव्याश पाल का चयन दिल्ली की अंडर-14 फुटबाल टीम में हुआ है। सोहबतियाबाग निवासी मिश्रीलाल पाल के बेटे दिव्याश पाल कक्षा आठ में पढ़ाई करते है एवं अकादमी के प्रशिक्षक इंद्रनील घोष एवं वंदना यादव की देखरेख में 2015 से प्रशिक्षण ले रहे हैं। उनके चयन पर अकादमी के खिलाड़ी अमन सिंह, मनीष कुमार, संतोषए विवेक, आजाद आदि ने बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.