Move to Jagran APP

अल्लापुर में युवक की हत्या के विरोध में महिलाओं ने जार्ज टाउन थाना घेरा Prayagraj News

अल्‍लापुर में युवक की हत्‍या के विरोध में सोमवार को महिलाओं ने जार्ज टाउन थाने का घेराव किया। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने आदि की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने उन्‍हें समझाया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 03:15 PM (IST)
अल्लापुर में युवक की हत्या के विरोध में महिलाओं ने जार्ज टाउन थाना घेरा Prayagraj News
अल्लापुर में युवक की हत्या के विरोध में महिलाओं ने जार्ज टाउन थाना घेरा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर इलाके में रविवार देर रात सचिन सोनकर (27) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को कब्रिस्तान में फेंककर बदमाश भाग निकले। हत्या में घरवाले अल्लापुर के ही एक हिस्ट्रीशीटर का नाम ले रहे हैं। हत्या के पीछे वजह वर्चस्व की रंजिश बताई जा रही है। वहीं सोमवार को हत्या से आक्रोशित महिलाओं ने जार्जटाउन थाने का घेराव किया। नारेबाजी करते हुए शीघ्र आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

एक दिन में छह हत्या की एसएसपी पर गिरी गाज, हटाए गए
एक दिन में ही प्रयागराज जनपद में छह हत्याएं हो गईं। चार शहर में और दो हत्या ग्रामीण इलाके में हुई। इसकी गाज एसएसपी पर गिरी। शासन ने एसएसपी अतुल शर्मा को हटा दिया है। उनके स्थान पर सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि धूमनगंज थाना क्षेत्र में तीन हत्या हुई थी और जार्जटाउन के अल्लापुर में एक हत्या रविवार की रात में हुई थी। वहीं रात ही में थरवई थाना क्षेत्र में दंपती की हत्या कर दी गई थी।

loksabha election banner

हत्यारों ने हत्या कर कब्रिस्तान में फेंकी लाश, सीने में मारी थी दो गोली 
अल्लापुर में लेबर चौराहे के पास रहने वाले लल्लू सोनकर राजमिस्त्री हैं। पांच बेटों मेें सबसे छोटा बेटा सचिन सोनकर लेबर चौराहे के पास ही सब्जी का ठेला लगाता था। वह अविवाहित था। रविवार रात सचिन के भाई चंदन के मोबाइल पर फोन आया कि उसके भाई को गोली मार दी गई है। वह नया गांव कब्रिस्तान में पड़ा है। इस पर चंदन रोते-बिलखते नया गांव स्थित कब्रिस्तान पहुंचा तो घनी झाडिय़ों के बीच सचिन खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में दो गोली मारी गई थी।

परिजनों ने इलाके के हिस्ट्रीशीटर पर लगाया हत्या का आरोप
खबर पाकर सीओ कर्नलगंज और इंस्पेक्टर जार्जटाउन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में जख्मी सचिन को एसआरएन अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर एसएसपी और डीआइजी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। घरवाले इलाके के हिस्ट्रीशीटर बच्चा पासी और फुल्ली पर गोली मारने का आरोप लगा रहे हैं। बताया जाता है कि सचिन पहले बच्चा पासी के साथ ही रहता था लेकिन एक साल से दोनों में टशन चल रही थी। वह रात में किसी रजत नाम के लड़के साथ घर से निकला था। सीओ कर्नलगंज रत्नेश सिंह ने बताया कि घरवालों से पूछताछ में बच्चा पासी और फुल्ली का नाम हत्याकांड में सामने आ रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

गली में विवाद के बाद मारी गोली 
घटना के बाद आसपास के लोगों ने बताया कि सचिन का हमलावरों से पहले विवाद हुआ था। उसके बाद हमलावरों ने उसे पीटा और फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गोली मार दी। कब्रिस्तान से गली तक खून के छींटे पड़े हुए थे। बताया जाता है कि उसे यहां साजिश के तहत बुलाया गया था, जिसके बाद उसे गोली मार दी गई। बताया जाता है कि आरोपित बच्चा पासी के खिलाफ जार्जटाउन थाने में दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं। रविवार को भी एक मुकदमा अधिवक्ता मनोज तिवारी ने जानलेवा हमले का दर्ज कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.