Move to Jagran APP

दारागंज में प्रापर्टी डीलर को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News

फोर्ट रोड चौराहे से जीटी जवाहर की तरफ दो सफारी ने प्रापर्टी डीलर की कार को घेर लिया। असलहा लेकर उतरे आठ से दस लोगों ने कार पर फायरिंग की। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 07:23 AM (IST)
दारागंज में प्रापर्टी डीलर को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News
दारागंज में प्रापर्टी डीलर को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। दारागंज इलाके में मंगलवार की शाम प्रापर्टी डीलर व ब्याज पर रुपये चलाने वाले आशीष राय (35) पर हमला किया गया। दो स्कार्पियो से आए हमलावरों ने आशीष की फॉरच्यूनर पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद आशीष को कार से उतार चार गोली मारी। तीन गोली जांघ और एक हाथ में लगी। सिर पर लोहे के राड से वार किया। हमलावरों ने कार में भी तोडफ़ोड़ की। आशीष के साथ कार में उसके तीन दोस्त और प्राइवेट गनर भी था। हमलावरों ने उन्हें नहीं मारा।

गोली मारने वाले नैनी के अपराधी हैं
गोली मारने वाले नैनी का अपराधी अंशु मिश्र, उसका भाई आदित्य और क्रिमनल फिरोज का भाई गुड्डू हैं। दोनों पक्षों में सोमवार की रात बाबा ढाबे पर भी झगड़ा हुआ था। जांच से साफ है कि हमलावर आशीष की हत्या नहीं करना चाहते थे। आशीष को एसआरएन अस्पताल में भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

ब्याज पर रुपये भी चलाता है आशीष
नैनी स्थित लेबर कॉलोनी में रहने वाले सुरेश राय ने हेड कांस्टेबल पद से वीआरएस लिया है। उनका बड़ा बेटा आशीष राय प्रापर्टी डीलर है। ब्याज पर रुपये चलाने और बीसी के लिए भी वह जाना जाता है। मंगलवार की शाम छह बजे आशीष अपने तीन दोस्त और गनर के साथ फॉरच्यूनर कार से झूंसी जा रहा था। फोर्ट रोड चौराहे से जीटी जवाहर की तरफ बढ़ते ही दो सफारी ने उसकी कार को घेर लिया। असलहा लेकर उतरे आठ से दस लोगों ने आशीष की कार पर फायरिंग की। फिर लोहे के राड से शीशा तोड़ खिड़की से ही पिस्टल से आशीष को गोली मारी। इसके बाद हमलावरों ने आशीष को कार से निकाल फिर गोली मारी।

बदमाशों ने सिर पर राड से भी हमला किया
एक हमलावर ने लोहे के राड से सिर पर वार किया तो वह लहूलुहान होकर गिर गया। हमलावर स्कार्पियो पर बैठे और निकल भागे। कार में बैठे आशीष के दोस्त उसे लेकर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंचे। इस दौरान आशीष का प्राइवेट गनर निकल भागा था।

ढाबे पर हुई थी मारपीट
हमले की खबर पाकर एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव पहुंच गए। आशीष ने पुलिस को बयान दिया कि उसे नैनी के अंशु मिश्र, उसके भाई आदित्य मिश्र और फिरोज के भाई गुड्डू ने गोली मारी है। सोमवार रात आशीष बाबा ढाबे पर खाना खा रहा था, तभी इन हमलावरों ने पहुंच मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। आशीष इन लोगों से अपनी दुश्मनी के बारे में कुछ नहीं बता रहा है। अंशु, आदित्य और गुड्डू पर कई मुकदमे दर्ज हैं। तीनों प्रापर्टी का भी धंधा करते हैं।

बोले एसपी सिटी
एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अंशु, आदित्य, गुड्डू और उसके साथियों ने गोली मारी है। वह आशीष की हत्या करना नहीं चाहते थे। इसलिए पैर में गोली मारी गई। विवाद प्रापर्टी और रुपये का है। हमलावरों की तलाश में तीन टीमें लगी हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई लाइव वारदात
आशीष राय पर हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। महाकुंभ में दारागंज के तमाम क्षेत्रों में कैमरे लगाए गए थे। उन्हीं कैमरों में आशीष को गोली मारने की घटना साफ नजर आ रही है। आशीष को कार से निकाल अंशु मिश्र गोली मार रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.