Move to Jagran APP

करछना में बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी

संदीप मिश्र भाजपा नेता के बेटे आशीष द्विवेदी के साथ पान की गुमटी पर खड़ा था। इसी बीच बाइक से दो युवक आए और संदीप पर फायर कर दिया। गोली संदीप के पैर में लगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 10:41 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 10:41 PM (IST)
करछना में बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी
करछना में बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी

 प्रयागराज, जेएनएन : करछना के साधुकुटी चौराहे पर गुरुवार की सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। बाइक से आए हमलावरों ने संदीप मिश्र को गोली मारकर फरार हो गए। संदीप के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता शोभ नारायण का बेटा आशीष द्विवेदी भी खड़ा था लेकिन वह बच गया। युवक पर हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर तमाम लोग जमा हो गए। इससे आक्रोशित भाजपा नेताओं और स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। चौराहे पर टायर जलाकर हंगामा किया गया। भाजपा नेताओं का आरोप है कि हमलावर आशीष को मारने आए थे। पुलिस ने भीड़ को समझाकर शांत कराया।

loksabha election banner

करछना के साधुकुटी चौराहे पर भाजपा के वरिष्ठ नेता शोभ नारायण द्विवेदी का घर है। उनके मकान का एक कमरा किराए पर लेकर संदीप मिश्र (32) ने आटो पार्टस की दुकान रखी है। गुरुवार की शाम छह बजे संदीप मिश्र भाजपा नेता के बेटे आशीष द्विवेदी के साथ पान की गुमटी पर खड़ा था। इसी बीच बाइक से दो युवक आए और संदीप पर फायर कर दिया। गोली संदीप के पैर में लगी। सरेशाम घटना से हंगामा मच गया। संदीप को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने साधुकुटी चौराहे पर जाम लगाकर हंगामा कर दिया। भाजपा नेता शोभ नारायण मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। उनके बेटे आशीष का कहना है कि फायरिंग उन पर की गई। इसी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। खबर पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। हमलावर कौन थे यह साफ नहीं हो सका। तीन दिन पहले भाजपा नेता शोभ नारायण के हरदुआ गांव स्थित घर पर रात ग्यारह बजे कुछ लोगों ने गाली गलौज कर फायरिंग की थी। मामले में आशीष ने नवीन दीक्षित निवासी नैनी पर आरोप लगाया था। संदीप को गोली मारने के मामले में संदीप के अलावा आशीष द्विवेदी ने भी तहरीर दी है। सीओ करछना सच्चिदानन्द के मुताबिक, हमलावरों की तलाश में टीम लगी है। उनकी पहचान की कोशिश हो रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.