Move to Jagran APP

पति का दोस्त शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब महिला गर्भवती हो गई तो बनाई दूरियां बनाने लगा और गर्भ गिराने की धमकी दी। यह घिनौनी हरकत पति के निधन के बाद उसके दोस्त ने की है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 06:36 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 06:36 PM (IST)
पति का दोस्त शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म
पति का दोस्त शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

प्रयागराज, जेएनएन। दिवंगत पति का दोस्त शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म करता रहा। महिला के गर्भवती होने पर वह दूरी बनाने लगा। ऐसी दशा में  महिला ने कोतवाली में पहुंच कर सात माह के गर्भ एवं अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 

loksabha election banner

 गर्भवती हुई तो दूरी बनाने लगा पति का मित्र

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की मौत लगभग एक साल पहले बीमारी के कारण हो गई थी। निधन के बाद पति का ही एक दोस्त जो पति के रहने पर घर आया जाता करता था, वह हर रोज महिला के घर आने-जाने लगा। कुछ दिनों के दौरान ही पति के दोस्त ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बना लिया। लगभग चार माह पहले जब उसे पता चला कि महिला गर्भवती हो गई तो उसने दूरियां बनाना शुरू कर दिया। महिला ने एक दो बार शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भ गिराने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला ने पति के दोस्त के परिजनों आदि से न्याय की गुहार लगाई लेकिन किसी ने भी उसकी सहायता नहीं की। 

न्याय की गुहार लगाने थाने पहुंची महिला 

जब किसी ने भी महिला की सहायता नहीं की तो वह कोतवाली पहुंची। महिला ने आप बीती बताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाया। साथ ही महिला ने कहा कि उसके सात माह के गर्भ एवं उसकी सुरक्षा कराई जाए, क्योंकि आरोपित यानी पति के दोस्त ने कोतवाली जाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है। 

बोले इंस्पेक्टर मेजा

इंस्पेक्टर मेजा मनोज कुमार पाठक ने बताया कि मामले को लेकर जांच पड़ताल कराई जा रही है। पुलिस की एक टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भी भेजा गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.