प्रयागराज: योगी सत्यम को धमकी देकर 50 लाख रुपये मांगने और सोशल मीडिया पर बदनाम करने के मामले में अदालत के आदेश पर झूंसी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। शक्ति माता की तहरीर पर पुलिस ने आशीष सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्‍या था मामला
 आरोप है कि आशीष सिंह क्रियायोग संस्थान की एक युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। झूंसी स्थित क्रियायोग संस्थान की शक्ति माता सत्यम के अनुसार हंडिया थाना क्षेत्र के अहिरी, बरौत निवासी आशीष सिंह संस्थान में आता था। इसी दौरान उसने क्रियायोग संस्थान की एक युवती को अपने विश्वास में ले लिया। 20 दिसंबर 2018 को युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। साथ में रुपये व सामान भी ले गया।

आरोपित अब कर रहा ब्लैकमेल
आरोप है कि अब आशीष सिंह योगी सत्यम को ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की मांग कर रहा था। आरोप है कि उसने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर बदनाम किया। साथ ही फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। इस संबंध में शक्ति माता सत्यम ने थाने में और जिले के एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाद में उन्होंने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। अब अदालत के आदेश पर पुलिस ने आशीष सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया। तहरीर के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप