प्रयागराज : प्रथम मिश्र की शानदार अ‌र्द्धशतकीय पारी की बदौलत स्टेडियम ब्वायज ने जीत हासिल की। स्टेडियम ब्वायज की टीम ने एमआर शेरवानी सीनियर डिवीजन नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता में चौ. नौनिहाल सिंह अकादमी को सात विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। नौनिहाल अकादमी के शिवाकात शुक्ल की 74 रनों की पारी व्यर्थ साबित हुई।
 केपी कालेज मैदान पर खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में चौधरी नौनिहाल सिंह क्रिकेट अकादमी ने निर्धारित 40 ओवर में आठ विकेट खोकर 257 रन बनाए। शिवाकात शुक्ल ने 74, जाहिद अली 36, अंशुमान पाडेय 33, अमर चौधरी ने नाबाद 31 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए ध्रुव प्रताप सिंह, अनूप सिंह व सौरभ त्रिपाठी ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में स्टेडियम ब्वायज ने 33.5 ओवर में तीन विकेट पर 261 रन बनाया। प्रथम मिश्र ने 84, अनुज सिंह परिहार ने नाबाद 70, बृजेंद्र त्रिपाठी ने 57 और सौरभ त्रिपाठी ने 38 रनों की पारी खेली। अमर चौधरी, शुभम शाही व पार्थ मिश्र ने एक-एक विकेट लिए। स्टेडियम ब्वायज और आनंद शुक्ल इलेवन के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

दौलत हुसैन की जीत में हिमाशु चमके
हिमाशु द्विवेदी के बहुमुखी 73 रन एवं दो विकेट की मदद से दौलत हुसैन इंटर कालेज ने कीडगंज अकादमी को छह विकेट से हरा दिया। दौलत हुसैन की टीम इस जीत के साथ काजमी कप अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक जुटाए। दौलत हुसैन मैदान पर मैच में कीडगंज अकादमी ने 39.1 ओवर में 199 रन बनाए। रितेश ने 68, अंश जायसवाल ने 31, प्रशात पाडेय ने 26 रन बनाए। हंसम जायसवाल ने 36 रन देकर तीन, हिमाशु द्विवेदी ने 17 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में दौलत हुसैन कालेज ने 21.3 ओवर में चार विकेट पर 201 रन बनाए। हिमाशु द्विवेदी ने 73, दानिशाल ने 62, रहमान ने 36 रन बनाया। गेंदबाज नितेश ने 61 रन देकर दो विकेट लिए। शानदार खेल के लिए हिमाशु को मैन ऑफ द मैच चुना गया।