Move to Jagran APP

प्रधान बेटे की बरही में सांसद के सामने हुई हर्ष फायरिंग में मुकदमा दर्ज

आयोजक प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। मामला था सांसद के सामने हर्ष फायरिंग की गई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 12:24 PM (IST)
प्रधान बेटे की बरही में सांसद के सामने हुई हर्ष फायरिंग में मुकदमा दर्ज
प्रधान बेटे की बरही में सांसद के सामने हुई हर्ष फायरिंग में मुकदमा दर्ज

प्रयागराज : प्रतापगढ़ के सरायसागर गांव में प्रधान के बेटे की बरही पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतापगढ़ के अपना दल सांसद के सामने हुई हर्ष फायरिंग में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चर्चा है कि सांसद के भतीजे के रिवाल्वर से फायरिंग की थी। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के सरायसागर गांव के प्रधान भीम सिंह के बेटे की बरही पर रविवार को घर पर प्रीतिभोज का कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा के कलाकार गीत, नृत्य प्रस्तुत कर रहे थे। उसी दौरान लोगों की मांग पर सांसद हरिवंश सिंह स्टेज पर चढ़ गए और अपने लय में गुनगुनाने लगे। बगल में खड़े उत्साही समर्थक सांसद पर नोट उड़ाने लगे।

 इस बीच स्टेज के बगल एक युवक ने रिवाल्वर निकाल कर फायर किया, लेकिन फायर मिस गया। थोड़ी देर बाद वह युवक स्टेज पर चढ़ा और रिवाल्वर निकालकर हर्ष फायरिंग करने लगा। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंपी। सीओ ने जांच में यह पाया कि रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की गई है। इस पर प्रधान भीम सिंह से तहरीर लेकर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चर्चा तो यहां तक है कि सांसद के भतीजे का रिवाल्वर लेकर एक युवक ने फायर किया था। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

 इस बारे में एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि सीओ की जांच में हर्ष फायरिंग की बात सामने आई है। मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि रिवाल्वर किसकी थी और फायरिंग करने वाला युवक कौन था। रिवाल्वर को कब्जे में लेकर शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.