कौशांबी : सांसद ने शनिवार को विकास भवन स्थित कार्यालय में चौपाल लगाई। विभिन्न समस्याओं से जुड़ी 137 शिकायतें उनको लोगों ने दी। जिसमें सब से अधिक पानी से जुड़े मामले रहे। सांसद ने निधि से समस्या के निराकरण को हैंडपंप लगवाने का आश्वासन दिया। विकास भवन के सरस हाल में आयोजित चौपाल में चायल तहसील के बसुहाल गांव के यज्ञदत्त मिश्रा, विनय कुमार, राकेश, कामता, भोंदल व विपिन कुमार आदि ने सांसद को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके गांव में रामलीला स्थल पर पेयजल की व्यवस्था न होने के कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ती है। इसी प्रकार पताहीपुर निवासी रामखेलावन, भवानीपुर निवासी रामदुलारे सहित करीब 40 लोगों ने सांसद विनोद सोनकर को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके गांव में पेयजल संकट है। इसको लेकर वह अधिकारियों के पास कई बार जा चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं हुई। सांसद ने सभी को निधि से हैंडपंप लगवाने का आश्वासन दिया। चौपाल में 15 आवास, 10 सफाई व 25 मामले आपसी विवाद से जुड़े आए। सांसद ने सभी शिकायतों को संबंधित अधिकारियों के पास भेजते हुए निराकरण की बात कही।

लगाया भूमि कब्जे का आरोप

कुम्हियावां निवासी एक व्यक्ति ने सांसद को शिकायती पत्र देकर बताया कि जिला अस्पताल के सामने उसकी एक भूमि है। जिसपर सिराथू निवासी अजमल कब्जा करना चाहता है। सांसद ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम चायल को पत्र भेजकर समस्या के निस्तारण की बात कही है।

लगते ही जल गया भड़ेसर का ट्रांसफार्मर

लगातार बढ़ रहे बिजली के भार के चलते भड़ेसर गांव में लगा ट्रांसफार्मर लगने के कुछ घंटे बाद ही फुंक गया। गांव के मुन्ना सोनी, श्रवण, रमेश पाल आदि ने शनिवार को सांसद को शिकायती पत्र देकर गांव में 63 केवी के ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की। सांसद ने बिजली विभाग के अधिकारियों को पत्र भेजकर समस्या के निराकरण का निर्देश दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021