Move to Jagran APP

समिति के सदस्यों को दिया जाएगा 12 फीसद का लाभांश Prayagraj News

पिछले वित्तीय वर्ष में 13 करोड़ का ऋण सदस्यों में वितरित किया गया। साथ ही 46 लाख रुपये लाभांश भी दिया गया। समिति की प्रगति में सभी का योगदान रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 08:36 PM (IST)
समिति के सदस्यों को दिया जाएगा 12 फीसद का लाभांश Prayagraj News
समिति के सदस्यों को दिया जाएगा 12 फीसद का लाभांश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन: इलाहाबाद डिवीजन एलआइसी इंप्लाइज कोआपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड का 23 वां वार्षिक अधिवेशन हुआ। सिविल लाइंस स्थित यूपी बैंक इंप्लाइज वेलफेयर ट्रस्ट भवन में आयोजित अधिवेशन में वार्षिक लेखा-जोखा पेश किया गया। समिति के अध्यक्ष प्रेम प्रकाश ने कहा कि समिति सदस्यों के सहयोग के लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने बताया कि गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी समिति द्वारा सदस्यों को 12 फीसद का लाभांश बांटा जाएगा।

prime article banner

समिति की प्रगति के लिए दी बधाई:

दावा किया कि प्रयागराज की सभी कोआपरेटिव समितियों द्वारा दिए जा रहे लाभांश से यह ज्यादा है। कहा कि अगले वर्ष समिति रजत जयंती वर्ष में प्रवेश कर रही है। यह सदस्यों के सहयोग और विश्वास से ही संभव हुआ है। इसके पूर्व सचिव सुनील कुमार श्रीवास्तव ने सदस्यों को अवगत कराया कि मौजूदा समय में समिति की कुल परिसंपत्तियां 35 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। 23 वर्ष पूर्व यह समिति 10 लाख रुपये से शुरू हुई थी। उन्होंने समिति की प्रगति के लिए सदस्यों को धन्यवाद देते हुए बताया कि पिछले वित्तीय वर्ष में 13 करोड़ का ऋण सदस्यों में वितरित किया गया। साथ ही 46 लाख रुपये लाभांश भी दिया गया। समिति की प्रगति में सभी का योगदान रहा है। समिति जिस मुकाम है। उससे लग रहा है कि अगर सदस्‍य एेसे ही मेहनत और लगन से काम करते रहे तो निश्चित ही समिति निरंतर आगे जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.