Move to Jagran APP

कोतवाली के निकट अमूल एजेंसी के एजेंट से 10 लाख की लूट

भरी दोपहरी में तमंचा सटाकर बदमाशों ने अमूल एजेंसी के एजेंट से 10 लाख की लूट की। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। भुक्‍तभोगी बैंक से रुपये निकालकर वापस लौट रहा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 01:01 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 01:01 PM (IST)
कोतवाली के निकट अमूल एजेंसी के एजेंट से 10 लाख की लूट
कोतवाली के निकट अमूल एजेंसी के एजेंट से 10 लाख की लूट

प्रयागराज : मनबढ़ बदमाशों ने सोमवार की दोपहर शहर के व्‍यस्‍ततम इलाके चौक में कोतवाली के निकट तमंचा सटाकर अमूल एजेंसी के एजेंट से 10 लाख रुपये लूट लिए। लूटने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। भुक्तभोगी के चिल्लाने पर लोग जब तक एकत्र होते, बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

loksabha election banner

 कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक में अमूल एजेंसी का एजेंट आज सुबह जानसेनगंज स्थित कारपोरेशन बैंक गया था। उसने  बैंक से 10 लाख रुपये निकालकर बैग में रखा। इसके बाद वापस चौक की ओर बाइक से वापस लौट रहा था। दोपहर करीब 12 बजे के करीब बाइक से वह जवाहर स्क्वायर रोड पर पहुंचा था। इसी दौरान ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसके पास से बैग छीनने की कोशिश की। उसने विरोध किया तो तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी दी। रुपये रखा बैग छीनने के बाद बदमाश वहां से रफूचक्कर हो गए। एजेंट के चिल्लाने पर वहां दर्जनों लोग जुट गए।

पुलिस के हाथ नहीं आए लुटेरे

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 10 लाख की लूट की खबर पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कोतवाली समेत कई थानों की फोर्स वहां पहुंच गई। कांबिंग की गई लेकिन लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लगे। बाद में पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंचे और भुक्तभोगी से घटनाक्रम की जानकारी ली।

बैंक से ही पीछा कर रहे थे लुटेरे

पुलिस के अनुसार लुटेरे बैंक से ही भुक्तभोगी का पीछा कर रहे थे। रास्ते में मौका न मिलने के कारण वारदात को अंजाम नहीं दे पा रहे थे। जवाहर स्क्वायर पर उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि जहां घटना हुई वहां भी मार्ग व्यस्त रहता है। इन दिनों होली पर्व के कारण भी भीड़ जुटती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.