Move to Jagran APP

युवा वाहिनी ने हत्या के विरोध में बांग्लादेश का पुतला फूंका, अल्‍टीमेटम Hathras News

युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा ने कहा के बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या और उनके घरों में तोड़फोड़ की घटना को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रोके तो भारत के हिंदुओं को भी जवाब देने के लिए सोचना पड़ेगा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 05:33 PM (IST)
युवा वाहिनी ने हत्या के विरोध में बांग्लादेश का पुतला फूंका, अल्‍टीमेटम Hathras News
घरों को तोड़ने ने हिंदुत्ववादियों में आक्रोश है।

हाथरस, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में बांग्लादेश में हिंदुओं के दुर्गा पूजा पंडालों और घरों को तोड़ने ने हिंदुत्ववादियों में आक्रोश है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर बांग्लादेश का पुतला फूंका। युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा ने कहा के बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या और उनके घरों में तोड़फोड़ की घटना को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रोके तो भारत के हिंदुओं को भी जवाब देने के लिए सोचना पड़ेगा।  भारत के हिंदुओं को बांग्लादेश की इस घटना से सबक लेने की आवश्यकता है। हिंदुओं ने यदि इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया तो भविष्य में भारत में भी ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

युवा वाहिनी ने दी चेतावनी

युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अंकुश राजोरिया ने कहा के हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा बांग्लादेश के कट्टरपंथी मुस्लिम समाज के लोग न लें, हिंदुओं के सब्र का बांध टूटा तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। हिंदू जागरण मंच के नगर महामंत्री मोर मुकुट वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार इस संबंध में बांग्लादेश सरकार पर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए दबाव बनाए। नगर स्वावलंबन प्रमुख लोकेश अग्रवाल ने कहा कि भारत के हिंदुओं को बांग्लादेश की इस घटना से सबक लेने की आवश्यकता है। हिंदुओं ने यदि इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया तो भविष्य में भारत में भी ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रमुख कार्यकर्ताओं में युवा वाहिनी के जिला मंत्री विशाल वर्मा, नगर उपाध्यक्ष शिवम सोलंकी, नगर सहभूमि संरक्षण प्रमुख वरुण वर्मा, हिमांशु सिंह, अनुज शर्मा, मोनू भारती, नितिन ठाकुर, जितेंद्र राजपूत, सुमित रावत, कपिल शर्मा, सूरज, आकाश, वंश कुमार, रंजीत, वीरेंद्र, शिवम निषाद कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हाथरस में बांग्लादेश का पुतला फूंकते हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.