हाथरस[जेएनएन]: हाथरस जंक्शन स्टेशन से कुछ दूरी पर गांव भोपतपुर के पास मंगलवार की देर शाम एक बाइक पूर्वा एक्सप्रेस से टकरा गई। इस दौरान हुई तेज आवाज से यात्री एवं ट्रेन के चालक बेचैन हो गए। झटके के साथ रुकी ट्रेन में सवार यात्रियों में खलबली मच गई। टक्कर के बाद करीब 10 मिनट तक ट्रेन वहां रुकी रही।   बाइक स्वामी की पहचान की जा रही है। आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुआ हादसा

घटना मंगलवार की रात करीब पौने आठ बजे की है। हाथरस जंक्शन से भोपतपुर जाने के लिए ग्रामीणों ने एक शॉर्ट कट रास्ता बना लिया है। अक्सर गांव के लोग इस रास्ते से पटरी पार करते हुए आवागमन करते हैं। मंगलवार की रात करीब पौने आठ बजे एक युवक बाइक से पटरियों को पार कर रहा था। दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही पूर्वा एक्स्रेस अचानक आ गई। युवक बाइक को निकालने की कोशिश करता रहा। 

पटरी पर बाइक छोड़कर भागा युवक

तेज रफ्तार पर ट्रेन के आता देख पटरी पर ही बाइक को छोड़कर भाग गया। तेज गति से आती ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़े गए। उधर ट्रेन भी हादसे का शिकार होते बची।  आनन-फानन चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका, झटके के साथ रुकी ट्रेन में सवार यात्रियों में खलबली मच गई। ट्रेन को रोककर लोको पायलट ने इंजन को देखा।सूचना पर आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर जानकर छानबीन की। बाइक को कब्जे में ले  लिया है। इंस्पेक्टर आरपीएफ ने बताया कि बाइक स्वामी की पहचान की जा रही है। मुकदमा दर्ज हो गया है। 

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस