Move to Jagran APP

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव दुभिया के एक युवक की मंगलवार सुबह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 12:43 AM (IST)
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव दुभिया के एक युवक की मंगलवार सुबह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह सुबह करीब 11 बजे बकरियों के लिए पत्ते लेने राजीपुर गांव के निकट जंगल में गया था।

loksabha election banner

गांव दुभिया निवासी हरीसिंह गांव में रहकर मेहनत मजदूरी व कुछ बकरियां पालकर परिवार की गुजर बसर करता था। मंगलवार सुबह वह साइकिल लेकर बकरियों को पत्ते लेने जंगल में गया। राजीपुर के निकट जंगल में पीपल के पेड़ पर चढ़कर पत्ते काट रहा था। इसी दौरान पेड़ के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर नीचे गिर गया, जिससे हरीसिंह (42) की मौके पर ही मौत हो गई। दोपहर बाद गांव राजीपुर की कुछ महिलाएं पेड़ के पास ही रखे बिटौरे से कंडे लेने आईं थी तभी वहां एक आदमी को मृत पड़ा देख वापस घर आईं और परिवार के लोगों को जानकारी दी। करंट से युवक की मौत की सूचना पर आसपास के तमाम लोग मौके पर जुट गए। ग्राम प्रधान रूपकिशोर दिवाकर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। हादसे की जानकारी पर कोतवाल संजीव त्यागी, चौकी प्रभारी पनेठी अमित राणा पहुंच गए। हरीसिंह के परिवार में मां ठाकुरी देवी व 16 वर्षीय बेटा गोलू है। उसकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

महिला से मारपीट

की रिपोर्ट दर्ज

गभाना : क्षेत्र के गांव अर्जुनपुर में महिला के साथ पिता-पुत्र ने मारपीट कर डाली। मामले में गांव की रिकी पत्नी किशनपाल सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उसके घर के सामने बिजली का पोल लगा हुआ है। सोमवार सुबह पड़ोस के ही ओमप्रकाश व उसका बेटा तार डालने को लेकर गाली-गलौज करने लगे। मना किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट कर डाली। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को शांतिभंग में पाबंद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.