अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गौंडा क्षेत्र के एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो जाने पर गुरुवार रात को हंगामा हो गया। लोगों ने पीएसी के पास शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। देररात सीओ द्वितीय मौके पर आ गए और लोगों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन देकर हटाया।

यह है मामला

गौंडा क्षेत्र के गांव बाद वामनी निवासी 22 वर्षीय आकाश उर्फ कालो महुआखेड़ा क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति की जेसीबी चलाता था। स्वजन का आरोप है कि चार दिन पहले मालिक से पैसे मांगे थे। आरोप है कि मालिक ने पैसे नहीं दिए, बल्कि उससे मारपीट कर दी। इसके चलते आकाश की हालत बिगड़ गई थी। उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से दिल्ली के एम्स में रेफर कर दिया। लेकिन, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस पर स्वजन का गुस्सा फूट पड़ा। लोग शव को अलीगढ़ ले आ गए और जेसीबी मालिक के सामने सड़क किनारे रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया

देररात सीओ शिवप्रताप सिंह थाना महुआखेड़ा, क्वार्सी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। सपा जिला अध्यक्ष गिरीश यादव ने भी लोगों को समझाया। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Edited By: Sandeep kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट