Move to Jagran APP

हाथरस में नशामुक्ति केंद्र पर बीड़ी मांग रहे युवक की पीटकर हत्या

हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में तहसील के निकट स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती राजस्थान के युवक की रविवार शाम बीड़ी मांगने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 11:03 PM (IST)
हाथरस में नशामुक्ति केंद्र पर बीड़ी मांग रहे युवक की पीटकर हत्या
हाथरस में नशामुक्ति केंद्र पर बीड़ी मांग रहे युवक की पीटकर हत्या

हाथरस जेएनएन: हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में तहसील के निकट स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती राजस्थान के युवक की रविवार शाम बीड़ी मांगने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। केंद्र से बाहर निकले युवकों ने बताया कि उसे जंजीर से बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। केंद्र में भर्ती अन्य युवकों ने हंगामा शुरू किया तो उनपर भी दबाव बनाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई थी। 

loksabha election banner

यह है मामला

राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव सिनसिनी निवासी 37 वर्षीय ब्रजकिशोर को कुछ समय पूर्व नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे युवक की मौत के बाद केंद्र में भर्ती अन्य लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि उनपर भी दबाव बनाया गया। वहां भर्ती पांच-छह लोग जैसे-तैसे केंद्र के लोगों के चंगुल से भाग छूटे और सवा सात बजे के करीब सूचना पुलिस तक पहुंचाई। वहां से निकले पवन नामक युवक ने बताया कि नशा मुक्ति केंद्र के संचालकों ने ब्रजकिशोर के साथ बीड़ी मांगने पर बुरी तरह मारपीट की। उसे जंजीर से बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई

बाहर निकले युवकों ने समय पर भोजन न देने, बेवजह मारपीट करने के आरोप भी केंद्र संचालकों पर लगाए। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही कोतवाली हाथरस गेट के एसआई विपिन यादव मौके पर पहुंचे। केंद्र से बाहर निकले युवकों से बातचीत की और सारी जानकारी लेने के बाद मृत युवक के परिजनों को सूचना दी। 

इंस्पेक्टर मनोज शर्मा का कहना है कि नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.