Move to Jagran APP

पत्नी के रहते युवक ने दूसरी युवती से कर ली कोर्ट मैरिज, फिर हुआ ये सब Aligarh News

मडराक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के रहते दूसरी युवती से कोर्ट मैरिज कर ली है। उसे एक प्राइवेट कंपनी में लेकर एक साल से रह रहा है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 04:15 PM (IST)
पत्नी के रहते युवक ने दूसरी युवती से कर ली कोर्ट मैरिज, फिर हुआ ये सब Aligarh News
पत्नी के रहते युवक ने दूसरी युवती से कर ली कोर्ट मैरिज, फिर हुआ ये सब Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: मुख्‍यालय से दस किलोमीटर दूर मडराक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के रहते दूसरी युवती से  कोर्ट मैरिज कर ली है। उसे एक प्राइवेट कंपनी में लेकर एक साल से रह रहा है। अब पहली पत्नी को यह  बात पता चली तो उसने विरोध किया। इस पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। 

loksabha election banner

यह हैै मामला 
बुलंदशहर के गांव रतनपुर की महिला की शादी वर्ष 2013 में छतारी थाना क्षेत्र के पहासू के युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद महिला ने एक ब'चे को जन्म दिया। करीब तीन साल पहले युवक पहासू से पत्नी व अपने माता पिता को साथ लेकर एक किराए के मकान में रह रहा है। पिता एक प्राइवेट स्कूल बस नौकरी पर चलता है। जबकि बेटा नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। एक साल पहले मडराक क्षेत्र के एक गांव की युवती से युवक की आंखें लड़ गईं। दोनों में मोबाइल पर बात शुरू हो गईं। शारीरीक संबंध भी बन गए। युवक ने युवती से खुद को कुंवारा होने का हवाला दिया और कुछ दिन बाद कोर्ट मैरिज कर ली और नोएडा कंपनी में ले गया।

पहली पत्नी के घर पहुंच गई युवती

पहली पत्नी से मारपीट कर अपने घर जाने की बात आए दिन कहता रहा। शनिवार को युवक ने अपनी दूसरी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया तो वह पहली पत्नी के घर पहुंच गई जहां दोनों में खूब बखेड़ा हुआ। इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर मिल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.