Move to Jagran APP

सांसद के प्रति अशोभनीय टिप्पणी ने पकड़ा जोर, लगाया बाइक उठवाने का आरोप

सांसद सतीश कुमार गौमत के नंबर से मैसेज किए जाने के मामले में हैवतपुर निवासी जेपी हिंदुस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 12:36 PM (IST)
सांसद के प्रति अशोभनीय टिप्पणी ने पकड़ा जोर, लगाया बाइक उठवाने का आरोप
सांसद के प्रति अशोभनीय टिप्पणी ने पकड़ा जोर, लगाया बाइक उठवाने का आरोप

अलीगढ़ (जेएनएन)। सांसद सतीश कुमार गौमत के नंबर से मैसेज किए जाने के मामले में हैवतपुर निवासी जेपी हिंदुस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। शुक्रवार को अतरौली के नरौना 12 नंबर चौकी की पुलिस ने जेपी हिंदुस्तानी से पूछताछ की। उधर, जेपी ने सोशल मीडिया पर सांसद के खिलाफ मुहिम और तेज कर दी है। उसने चुनाव के दिन सांसद पर अपनी बाइक उठवाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

यह है मामला
अतरौली के हैवतपुर निवासी जेपी ङ्क्षहदुस्तानी सांसद सतीश कुमार गौतम को टिकट मिलने के बाद से ही उनका विरोध कर रहे थे। अभी तीन दिन पहले व्हाट््सएप पर जेपी ने सांसद सतीश कुमार गौतम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इसपर सांसद की तरफ से जेपी के खिलाफ क्वार्सी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शुक्रवार को नरौना 12 नंबर चौकी की पुलिस ने जेपी ङ्क्षहदुस्तानी से फोन पर बात की। पुलिस ने कहा कि तुम्हारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। शनिवार को चौकी आकर अपना पक्ष रखो। साथ ही सोशल मीडिया पर अनावश्यक रुप से मैसेज आदि न डालने की भी पुलिस ने चेतावनी दी है।

सांसद पर लगाया बाइक उठवाने का आरोप
जेपी ने सांसद सतीश गौतम पर अपनी बाइक उठवाने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस से कहा है कि 18 अप्रैल को वो संासद के खिलाफ गांवों में प्रचार कर रहा था। सांसद को पता चला तो उसकी बाइक उठवा दी। शनिवार को वो तहरीर देगा। जेपी ङ्क्षहदुस्तानी ने सोशल मीडिया पर भी इसे डाल दिया है। सांसद प्रवक्ता संदीप चाणक्य ने कहा कि तहरीर दे दी है पुलिस अपना कार्य करेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.