Move to Jagran APP

Aligarh News : छर्रा विधायक समर्थकों ने गभाना टोलकर्मियों के साथ की मारपीट

अलीगढ़ के गभाना में सोमना टोल प्‍लाजा पर बुधवार की देर रात भाजपा विधायक रावेंद्र पाल सिंह की गाड़ी जबर्दस्‍ती क्रास कर रही थी तभी प्‍लाजा का बूम टूट गया। इस पर भाजपा विधायक के समर्थकों ने प्‍लाजा कर्मचारियों से मारपीट कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Anil KushwahaPublished: Thu, 06 Oct 2022 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 03:14 PM (IST)
Aligarh News : छर्रा विधायक समर्थकों ने गभाना टोलकर्मियों के साथ की मारपीट
टोल प्‍लाजा पर मारपीट के आरोपित। सौजन्‍य: जागरण

अलीगढ, जागरण संवाददाता। अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे के गभाना टोल प्लाजा पर बुधवार रात्रि में एक विधायक के समर्थकों ने टोल से गाड़ी निकालने को लेकर टोलकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर डाली। जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रही है। टोल मैनेजर की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने दो आरोपितों को शांतिभंग में बंदी बनाया है।

prime article banner

टोल मैनेजर ने दर्ज करायी रिपोर्ट

टोल मैनेजर सोमवीर सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर गभाना के सोमना स्थित टोल प्लाजा पर एसकेएम कांट्रेक्टर सर्विस कंपनी टोेल वसूलती है। बुधवार की रात्रि में करीब साढ़े आठ बजे एक स्कार्पियो आई और बिना टोल चुकाए बैरियर को तोड़ते हुए निकली। वहां मौजूद टोलकर्मी चरण सिंह बैरियर को ठीक करने लगा। इसी बीच कार कुछ व्यक्ति आए और टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। आरोपित जान से मारने व टोल न चलने देने की धमकी देते हुए भाग गए। बताया जा रहा है कि वह गाड़ी छर्रा विधायक की थी।

इनका कहना है

इस संबंध में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि टोल मैनेजर की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर महुआखेड़ा थाना के कपिल विहार कालोनी निवासी मोहित शर्मा व जसवीर क्यामपुर महुआखेड़ा को शांतिभंग में बंदी बनाया गया है।

-------------

घटना निंदनीय है। गभाना के भीमपुर में धान की कटाई हो रही थी। मेरी गाड़ी से ड्राइवर लेबर को छोड़ने गया था। लौटते में यह घटना हुई। एसपी सिटी से कह दिया है कि निष्पक्ष कार्रवाई करें। अगर मारपीट करने वाले पकड़ में नहीं आते तो मैं पकड़वाउंगा।

- रवेंद्रपाल सिंह, विधायक छर्रा

इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में मेला में घुसा सांड, पुतले से निकले पटाखे भीड़ पर गिरे, मेरठ में भी चिंगारी गिरने से अफरा-तफरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.