Move to Jagran APP

दीवानी में सोमवार को नहीं होगा काम, मंगलवार से यथावत खुलेंगे कोर्ट Aligarh News

जिला सत्र न्यायालय परिसर (दीवानी) में तीन लिपिकों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर सोमवार को खुलने वाले कोर्ट में कोई कामकाज नहीं होगा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 03:36 PM (IST)
दीवानी में सोमवार को नहीं होगा काम, मंगलवार से यथावत खुलेंगे कोर्ट Aligarh News
दीवानी में सोमवार को नहीं होगा काम, मंगलवार से यथावत खुलेंगे कोर्ट Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन] : जिला सत्र न्यायालय परिसर (दीवानी) में तीन लिपिकों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर सोमवार को खुलने वाले कोर्ट में कोई कामकाज नहीं होगा। बार अध्यक्ष ने बार के पदाधिकारियों, अधिवक्ताओं व वादकारियों से सोमवार को कोर्ट में न आने की अपील करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव को खुद को सुरक्षित रखने के साथ ही मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने को कहा है। 

loksabha election banner

मंगलवार को कोर्ट में न्यायिक कार्य यथावत शुरू होंगे

अलीगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गणेश दत्त शर्मा व वरिष्ठ अधिवक्ता योगेश सारस्वत ने बताया कि जिला जज के निर्देश पर दीवानी परिसर में शनिवार से ही साफ-सफाई एवं सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। सोमवार को भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी। इसके चलते किसी भी कोर्ट में कोई भी न्यायिक कार्य नहीं होगा, जबकि मंगलवार को सुबह 10 बजे से कोर्ट में न्यायिक कार्य यथावत शुरू होंगे। बार अध्यक्ष ने बार के पदाधिकारियों, अधिवक्ताओं व वादकारियों से सोमवार को कोर्ट में न आने की अपील करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव को खुद को सुरक्षित रखने के साथ ही मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने को कहा है। 

अलीगढ़ में मिले 24 पॉजिटिव

उत्‍तर प्रदेश के  जनपद अलीगढ़ में कोरोना संक्रमित 10 और मरीजों ने जिंदगी की जंग जीत ली। बीमा नगर में एक ही परिवार की 17-17 वर्षीय दो किशोरी, लोधी विहार में 34 वर्षीय किशोरी, क्वार्सी के 621 वर्षीय बुजुर्ग, भगवान नगर में 56 वर्षीय महिला व 26 वर्षीय, जमालपुर में 52 वर्षीय व्यक्ति, टप्पल के गांव बेना में एक ही परिवार के 32 वर्षीय व्यक्ति व 12 वर्षीय किशोर, 25 वर्षीय युवक, निरंजनपुरी में 39 वर्षीय व्यक्ति, नौरंगाबाद डिप्टीगंज में 48 ïवर्षीय व 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं। पला फाटक के 30 वर्षीय युवक, महेंद्र नगर बैंक कॉलोनी के 60 वर्षीय केमिस्ट व उनका 25 वर्षीय बेटा, कनवरीगंज हनुमान गढ़ी में एक ही परिवार की 39 वर्षीय महिला व 29 वर्षीय युवक, नौरंगाबाद का 20 वर्षीय युवक, छर्रा में 36 वर्षीय सिपाही, 68 वर्षीय महिला, 37 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव है। कई अन्य के संक्रमित होने की सूचना है। आइटीआइ रोड स्थित गभाना हाउस निवासी रघुराज सिंह लखनऊ में हैं। फोन पर उन्होंने बताया कि चार दिन से बुखार था। गला भारी लग रहा था। राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे। वहां कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया। रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनकी सीएम योगी आदित्यनाथ से शाम चार बजे के करीब बात हुई। सीएम ने उन्हें एसपीजीआइ में भर्ती होने को कहा। शाम छह बजे वे एसपीजीआइ पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.