Move to Jagran APP

जिलेभर में बिजली का संकट, लोगों ने लगाया जाम aligarh news

बिजली कटौती से परेशान इगलास के बेसवां में लोगों का मंगलवार को सब्र टूट गया। गुस्साई महिलाओं ने सड़क पर चारपाई रखकर जाम लगा दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 11:42 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 12:44 PM (IST)
जिलेभर में बिजली का संकट, लोगों ने लगाया जाम aligarh news
जिलेभर में बिजली का संकट, लोगों ने लगाया जाम aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। भीषण गर्मी से बेहाल लोगों को बिजली की भी मार झेलनी पड़ रही है। जिलेभर में बिजली का संकट है। ग्रामीण कई इलाकों में तो आठ से दस घंटे ही बिजली सप्लाई मिल पा रही है। इससे लोगों में आक्रोश है। इगलास कस्बे के गांव बेसवां में तो मंगलवार को लोग सड़क पर आ गए। महिलाओं ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे बाद जाम खोला गया।

loksabha election banner


तीन-चार घंटे ही मिल रही बिजली
लोगों का कहना था कि सरकार ने बीस घंटे सप्लाई के निर्देश दे रखे हैं, लेकिन  तीन -चार  घंटे  ही बिजली सप्लाई मिल पा रही है। इससे गुस्साए लोग सुबह नौ बजे बेसवां -गोरई रोड पर आ गए और प्रदर्शन करने लगे। इनमें शामिल महिलाओं ने रोड जाम कर दिया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।  विधुत विभाग के अधिकारियों को भी जमकर कोसा गया। सूचना पर बेसवां  की इंचार्ज मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।
भीषण गर्मी में रूला रही बिजली
बेसवां में रुक-रुककर हो रही रोजाना दस से बारह घंटे की बिजली कटौती से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि   विद्युत व्यवस्था को सुधारने के नाम पर करोड़ों रुपये बिजली विभाग ने खर्च कर दिए लेकिन, लोगों को बिजली कटौती की मार से निजात नहीं मिल पा रही। क्षेत्र के हरनारायण ने बताया कि 24 घंटे के आदेश हैं लेकिन बिजली चार घंटे ही मिल पा रही है। प्रमोद चौधरी ने बताया कि बिजली कटौती बड़ी समस्या है। सावित्री देवी ने बताया कि बिजली न मिलने से पानी का भी संकट बन गया है।


विद्युत मंत्री से शिकायत
बेसवां के राहुल शर्मा ने बताया किबिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा को बिजली की समस्या बताते हुए ट्वीट किया उन्हीने 1912 पर शिकायत दर्ज के लिए रिप्लाई किया। 1912 पर कॉल करने पर वहां से जवाब में यह सुनने को मिलता है की लाइन पर काम चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.