Move to Jagran APP

सोने की चमक के लालच में आई महिला हुई ठगी का शिकार, बेहोश Aligarh news

बरला की एक महिला ठगों के चक्कर में फंस गई। ठगों ने नये सोने की तरह किसी भी सोने की चीज को चमकाने की बात कही तो महिला ने दो अंगूठी और एक पेंडल उन्‍हेें चमकाने के लिए लाकर दे दिये।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 04:01 PM (IST)
सोने की चमक के लालच में आई महिला हुई ठगी का शिकार, बेहोश Aligarh news
बरला की एक महिला ठग के चक्कर में फंस गई।

अलीगढ़, जेएनएन : बरला की एक महिला ठगों के चक्कर में फंस गई। ठगों ने नये सोने की तरह किसी भी सोने की चीज को चमकाने की बात कही तो महिला ने दो अंगूठी और एक पेंडल उन्‍हेें चमकाने के लिए लाकर दे दिये। उसके जाने के बाद महिला ने जेवर एक सुनार को चेक करने के लिए दिये तो उसने जेवरातों से सोना गायब होने की बात कही तो इतना सुनकर वह बेहोश हो गई।

loksabha election banner

सोनार ने बताई सच्‍चाई

गुरूवार की दोपहर बरला में दो युवक सोना चांदी के जेवरात साफ करने के लिए घूम रहे थे। मुक्ति पत्नी यादराम ने दोनों युवकों को आवाज लगाकर रोक लिया और ध्यान से उनकी बात सुनते हुए घर में सोने के जेवरातों में दो अंगूठी और एक पेंडल साफ करने के लिए लाकर दे दिया। दोनों युवकों ने अपने झांसे में लेकर उससे और भी कोई जेवर साफ कराने के लिए लिए कहने लगे। महिला ने फिलहाल यही दो जेवर साफ करने की बात कही। एकदम साफ चमक को देखकर महिला खुश हो गई। इस बाबत युवकों ने सफाई के उससे पांच सौ रुपये भी ऐंठ लिए। यह बात उसने एक पड़ोसी महिला को बताई तो उसने किसी सुनार से साफ किये गये जेवरों को चेक कराने की बात कही। जिसपर वह एक सुनार के पास गयी तो सुनार ने जेवर से सोना गायब होना बताया। इतनी बात सुनकर वह बेहोश हो गई। वहीं परिजनों ने एक निजी चिकित्सक को दिखाया। जहां उसकी हालत अब ठीक है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.