अलीगढ़, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह भले ही इस दुनिया से विदा हो गए हों, मगर उनकी यादें और उनका कृतित्व व व्यक्तित्व अभी भी लोगों के जेहन में जिंदा है। कल्याण सिंह के पुत्र व एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने पोस्ट में अंतिम यात्रा में शामिल हुए लोगों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि बाबू जी के प्रति आप सभी के अपार स्नेह और प्यार के लिए मैं और मेरा परिवार सदैव ऋणी रहेगा।

इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट किया भावुक पोस्‍ट

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र व एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने इंटरनेट मीडिया पर भावुक भरा पोस्ट शेयर किया है। लिखा है कि अभी तक इसलिए कोई पोस्ट नहीं डाल पाया था क्योंकि मानसिक रुप से ठीक नहीं था। 23 अगस्त को बाबूजी के अंतिम यात्रा में लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए। निश्चित बाबूजी की आत्मा बहुत खुश होगी। बाबूजी के प्रति आप सभी के अपार स्नेह और प्यार के लिए मैं और मेरा परिवार सदैव ऋणी रहेगा। पोस्ट में बाबूजी का चित्र है। उसके नीचे श्रद्धासुमन अर्पित करते राजू भैया उनकी पत्नी व पूर्व विधायक प्रेमलता वर्मा हैं। साथ में बड़े पुत्र व सूबे के वित्त राज्य मंत्री संदीप सिंह और छोटे पुत्र सौरभ हैं। राजू भैया ने एक और पोस्ट शेयर की है। उसमें लिखा है बाबूजी अमर रहें। पोस्ट में लिखा है सत्ता पाकर हर कोई अमर हो जाता है...सत्ता ठुकराकर जो अमर हो जाए वही कल्याण सिंह कहलाता है...। इसके बाद धर्मो रक्षित रक्षित: लिखा है। इंटरनेट मीडिया पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सैकड़ों पोस्ट पड़ी हुई हैं।

अलीगढ़ ही नहीं देश की भी शान थे बाबू जी

अलीगढ़। भाजपा नेता राजेश भारद्वाज ने कहा है कि बाबूजी अलीगढ़ ही नहीं देश की शान थे। उन्होंने राजनीति और हिंदुत्व के मुद्दे पर समाज को जो संदेश दिया है वह हमेशा अनुकरणीय रहेगा। उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। भारद्वाज ने सोमवार को अतरौली पहुंचकर कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि भी दी।

Edited By: Anil Kushwaha